Move to Jagran APP

इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल, फिर भी पुलिस को नहीं मिला मासूम का शव

काशी गांव में दो माह के बच्चे का शव मिलने के मामले में पुलिस ने मानवता को भी शर्मसार कर दिया। गाव में तालाब के पास ग्रामीणों ने बच्चे का शव देखकर मिट्टी में दबा दिया। शव की पहचान के लिए इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल कर दी गई। इसके बाद भी परतापुर पुलिस दावा कर रही है कि उन्हें बच्चे का शव नहीं मिल पाया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 03:31 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 03:31 AM (IST)
इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल, फिर भी पुलिस को नहीं मिला मासूम का शव
इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल, फिर भी पुलिस को नहीं मिला मासूम का शव

मेरठ, जेएनएन। काशी गांव में दो माह के बच्चे का शव मिलने के मामले में पुलिस ने मानवता को भी शर्मसार कर दिया। गाव में तालाब के पास ग्रामीणों ने बच्चे का शव देखकर मिट्टी में दबा दिया। शव की पहचान के लिए इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल कर दी गई। इसके बाद भी परतापुर पुलिस दावा कर रही है कि उन्हें बच्चे का शव नहीं मिल पाया है। वहीं, ग्रामीण चिल्ला-चिल्लाकर कह रहे हैं कि बच्चे का कनेक्शन रविवार को मिले महिला के शव से हो सकता है। तब भी पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है।

loksabha election banner

काशी गाव में सोमवार को तालाब के पास करीब दो माह के नवजात का शव मिला था। शव पूरी तरह से मिट्टी में सना हुआ था। सूचना के बाद पुलिस कई घटे देरी से पहुंची। तब तक काशी गाव के लोगों ने बच्चे के शव को मिट्टी में दबा दिया। जहा बच्चे के शव को दबाया था, सोमवार को पुलिस की टीम वहा पहुंची थी। इसके बाद भी पुलिस ने मंगलवार को शव निकलवाकर पोस्टमार्टम तक नहीं कराया। हालाकि इंस्पेक्टर शैलेंद्र प्रताप दावा कर रहे हैं कि पुलिस को अभी तक कोई शव नहीं मिला है। रविवार को इसी तालाब के पास बोरे के अंदर बुर्कानशी महिला का शव भी मिला था। ग्रामीणों का कहना है कि परतापुर पुलिस मामले को दबा रही है। इसकी शिकायत एसएसपी और एडीजी से की जाएगी। महिला की पहचान को गठित कर दी गई टीम

इंस्पेक्टर शैलेंद्र प्रताप ने बताया कि महिला की पहचान के लिए एक एसआइ और दो कास्टेबल की टीम गठित की गई है, जो आसपास के सभी ग्राम प्रधानों से संपर्क कर महिला की पहचान करने का प्रयास कर रहे हैं। साथ ही जनपद के सभी थानों में दर्ज महिला की गुमशुदगी के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। अभी तक पुलिस मानकर चल रही है कि महिला लिसाड़ीगेट एरिया से हो सकती है। या फिर किसी अन्य जनपद से महिला की हत्या कर फेंका गया है। पुलिस मान रही है कि महिला का काशी गाव से कोई न कोई जुड़ाव जरूर है। ऐसे में काशी गाव के कुछ लोगों से भी महिला के बारे में पूछताछ की गई है।

---

काशी गाव के तालाब के पास महिला और बच्चे का शव मिलने की जानकारी आई थी। एएसपी ब्रह्मापुरी से बच्चे के शव के बारे में बात की जाएगी। महिला का शव मिलने का तस्करा जीडी में दर्ज कर दिया है। महिला की पहचान के लिए पुलिस टीम भी काम कर रही है।

प्रभाकर चौधरी, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.