जेएनएन, मेरठ। तहसील रोड स्थित एक मैदान में मामूली सी कहासुनी को लेकर दो संप्रदायों के लोगों में मारपीट हो गई, जिसमें हॉकी, बेल्ट के साथ धारदार हथियार चाकू व तलवार तक चले। संघर्ष में एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। मामला दो संप्रदाय के जुड़ा होने के कारण तनाव व्याप्त हो गया।

सोमवार शाम खेल-खेल में दोनों संप्रदायों के बच्चों में विवाद हो गया, जो गणमान्यों ने निपटा दिया था। करीब रात करीब पौने दस बजे एक समुदाय के युवक करण पुत्र राकेश निवासी मोहल्ला मुन्नालाल अपने साथी शुभम पुत्र देवेंद्र और विशाल चौहान पुत्र राजपाल निवासी चौहान चौक, मोहल्ला काबलीगेट के साथ तहसील रोड स्थित मैदान में घूम रहे थे। इस बीच संप्रदाय विशेष के जुनैद पुत्र फराहीम समेत दर्जनभर युवक डंडे, हॉकी और चाकू और तलवार से लैस होकर वहां पहुंचे और तीनों पर हमला कर दिया। जिसमें तीनों युवक विशाल, करण और शुभम घायल हो गए। सूचना पर एसओ सतीश कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे, लेकिन आरोपित फरार हो गए। आरोप है कि इस दौरान कई राउंड फायरिग भी की। पीड़ित पक्ष की ओर से दो नामजद समेत दर्जनभर हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी गई है। उधर, एसओ सतीश कुमार का कहना है तनाव जैसी बात नहीं है। फायरिग भी नहीं हुई है। आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जल्द धरपकड़ होगी। मामूली कहासुनी को लेकर युवक पर हमला

जेएनएन, मेरठ। दो गावों के युवाओं में मामूली कहासुनी को लेकर तलहटा गांव में चंदपुरा गांव निवासी युवक पर चाकूओं से हमला कर दिया।

चंदपुरा निवासी 22 वर्षीय विशाल पुत्र जितेन्द्र ने बताया कि वह रविवार को किसी काम से तलहटा गांव गया था। आरोप है कि वहां तलहटा निवासी निशांत त्यागी से कहासुनी हो गई। इस दौरान गणमान्य लोगों ने समझौता करा दिया। आरोप है सोमवार करीब बारह बजे उसे धंतला गांव के पास निशांत ने दस पंद्रह साथियों के साथ घेर लिया और उस पर चाकूओं से हमला कर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। पीड़ित के स्वजनों ने निशांत को नामजद करते हुए करीब पंद्रह अज्ञात युवकों के खिलाफ हमले की धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। इंस्पेक्टर अरविंद मोहन शर्मा का कहना है कि जल्द आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Edited By: Jagran