Move to Jagran APP

कब्रिस्तान बनने की ओर है पाकिस्तान : केशव प्रसाद मौर्य

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पुलवामा के शहीद जवानों को नमन करते हुए कहा कि पाकिस्तान अब कब्रिस्तान बनने की ओर बढ़ रहा है। कई बार हिदायत देने के बावजूद पाकिस्तान बाज नहीं आ रहा, किंतु पड़ोसी देश याद रखे कि यह मोदी की सरकार है। आतंकियों की कमर तोड़ दी जाएगी। उन्होंने सपा-बसपा के गठबंधन को सांप और नेवले की दोस्ती बताया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 09:00 AM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 09:00 AM (IST)
कब्रिस्तान बनने की ओर है पाकिस्तान : केशव प्रसाद मौर्य
कब्रिस्तान बनने की ओर है पाकिस्तान : केशव प्रसाद मौर्य

मेरठ । प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पुलवामा के शहीद जवानों को नमन करते हुए कहा कि पाकिस्तान अब कब्रिस्तान बनने की ओर बढ़ रहा है। कई बार हिदायत देने के बावजूद पाकिस्तान बाज नहीं आ रहा, किंतु पड़ोसी देश याद रखे कि यह मोदी की सरकार है। आतंकियों की कमर तोड़ दी जाएगी। उन्होंने सपा-बसपा के गठबंधन को सांप और नेवले की दोस्ती बताया।

loksabha election banner

मेरठ में आयोजित सम्मेलन में केशव मौर्य ने कहा कि सभी विधायकों ने एक माह और लोक निर्माण विभाग के सभी कर्मचारियों ने एक-एक दिन का वेतन शहीदों के नाम दिया है। उन्होंने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के प्रयासों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि मेरठ व्यापार और कृषि प्रधान क्षेत्र है, ऐसे में केंद्र ने 5,695 करोड़ रुपये का बजट राष्ट्रीय राजमार्गो के लिए दिया है। इन मार्गो के निर्माण से मेरठ एवं आसपास के शहरों को लाभ मिलेगा। सपा के शासनकाल में आतंक था, जिससे मुक्ति मिल गई है।

किसी अधिकारी पर सपा का नशा हो तो होश में आए

केशव मौर्य ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था सुधर गई है। विकास के कार्य तेजी से हो रहे हैं। अगर कोई अधिकारी सपा-बसपा की मानसिकता से काम करेगा तो उसकी खैर नहीं। कार्यकर्ताओं से अधिकारियों के बारे में लगातार फीडबैक लिया जा रहा है।

कार्यकर्ता खुद को समझे उप-मुख्यमंत्री

केशव मौर्य ने कहा कि संगठन कार्यकर्ताओं के दम पर खड़ा होता है। कोई कार्यकर्ता से बड़ा नहीं। उन्होंने कहा कि मैं नहीं..आप उपमुख्यमंत्री हैं। इस पर पंडाल तालियों से गूंज पड़ा। कहा कि इस बार भाजपा उप्र में 74 सीटों पर जीतेगी। 2019 तय करेगा कि देश 50 साल आगे ले जाना है या पीछे करने वाली शक्तियों के हाथ में ताकत देनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.