Move to Jagran APP

बागपत में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे से लेकर बुलंदशहर व मेरठ में हुए दर्दनाक हादसे, दो की मौत

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे से लेकर बुलंदशहर के खुर्जा व मवाना में दर्दनाक हादसे हुए। इन हादसों में दो की मौत हो गई। इसमें एक महिला की इलाज के दौरान मौत हुई जबकि बागपत में ईस्‍टर्न पेरीफेरल एक्‍सप्रेस-वे पर टैंकर से टकराकर ट्रक चालक की मौत हो गई।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Wed, 30 Jun 2021 02:40 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jun 2021 02:40 PM (IST)
बागपत में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे से लेकर बुलंदशहर व मेरठ में हुए दर्दनाक हादसे, दो की मौत
बागपत बुलंदशहर व मेरठ के मवाना में दर्दनाक हादसे।

मेरठ, जेएनएन। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे से लेकर बुलंदशहर के खुर्जा व मवाना में दर्दनाक हादसे हुए। इन हादसों में दो की मौत हो गई। इसमें एक महिला की इलाज के दौरान मौत हुई जबकि बागपत में ईस्‍टर्न पेरीफेरल एक्‍सप्रेस-वे पर टैंकर से टकराकर ट्रक चालक की मौत हो गई। वहीं मवाना में हादसे में एक गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। इन जगहों पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया तो शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर हादसे में चालक की मौत

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ागांव में मार्ग पर खराब खड़े ट्रक से दौड़ता कैंटर टकराया। दुर्घटना में अमरोहा के चालक की मौत हुई जबकि हेल्पर जख्मी हुआ। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा।

अमरोहा के गांव अतराशी थाना रजापुर निवासी इंतजाम पुत्र जबरूदीन कैंटर चालक था। मंगलवार रात इंतजाम हेल्पर आसिफ पुत्र शमीम के साथ कैंटर गाजियाबाद से हरियाणा ले जा रहा था। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ागांव के पास मार्ग पर खराब ट्रक खड़ा था। कैंटर उक्त ट्रक में पीछे से टकराया। तेज अधिक होने के कारण कैंटर बुरी तरह क्षतिग्रस्त तो इंतजाम की मौके पर मौत जबकि हेल्पर आसिफ घायल हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कैंटर से निकालकर पोस्टमार्टम को मोर्चरी जबकि घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया। अन्य वाहनों को दुर्घटना से बचाने के लिए रात में ही दोनों वाहन को किनारे कराया। पुलिस ने घटना के बाद मृतक के फोन से स्वजन को सूचना दी।

बुलंदशहर में सड़क हादसे में घायल हुई महिला ने भी तोड़ा दम

खुर्जा: हाईवे-91 पर गांव मीरपुर के निकट हुए सड़क हादसे में पिता पुत्र की मौत हो गई थी, जबकि महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी। मंगलवार रात उपचार के लिए अलीगढ़ ले जाते दौरान महिला ने भी दम तोड़ दिया।

हाथरस जनपद के थाना जंक्शन क्षेत्र के गांव नगला खुशहाली निवासी सुनील अपनी पत्नी स्नहे और दो वर्षीय पुत्र अंश के साथ बाइक पर सवार होकर मंगलवार सुबह दिल्ली से लौट रहा था। जब वह हाइवे-91 पर मीरपुर के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान उनकी बाइक को पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मार दी थी। जिसके बाद उनकी बाइक आगे चल रहे ट्रैक्टर ट्रॉली में जा घुसी थी। हादसे में सुनील और अंश की मौत हो गई थी, जबकि घायल महिला का उपचार कैलाश अस्पताल में चल रहा था। जहां से उसे अलीगढ़ मेडिकल के लिए मंगलवार रात रेफर कर दिया गया। अस्पताल ले जाते दौरान महिला की मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि मामले में मुकदमा अज्ञात में दर्ज कर जांच की जा रही है।

मेरठ के बहसूमा बाईपास पर दो कार भिड़ी, एक घायल

मवाना : बहसूमा में झुनझुनी बाइपास के समीप दो कारों में भिड़ंत हो गई, जिसमें एक कार का चालक घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए भिजवाया। क्षतिग्रस्त कार कब्जे में ले ली। बहसूमा पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह लगभग नौ बजे थाना क्षेत्र के झुनझुनी बाइपास पर मीरापुर से विपुल रस्तोगी यूपीके-बीएन 9512 से मवाना की ओर जा रहा था। जैसे ही वह झुनझुनी के समीप पहुंचा तभी मेरठ की ओर तीव्र गति से आ रही स्कारर्पियाे ने टक्कर मार दी। जिसमें विपुल मामूली घायल हो गया। जबकि आरोपित चालक मौके पर कार छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए भिजवा दिया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.