मेरठ,जेएनएन। वार्ड 73 अंतर्गत हसीना वाली गली में नाली की सफाई कर रहे आउटसोर्सिंग सफाईकर्मी के साथ मारपीट की गई। मामले में पीड़ित कर्मचारी ने थाना नौचंदी में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। आक्रोशित सफाई कर्मचारी नेताओं ने चेतावनी दी है कि जब तक पुलिस उन चार लोगों को गिरफ्तार नहीं कर लेती हसीना वाली गली में सफाई नहीं की जाएगी।

आउटसोर्सिंग सफाईकर्मी अर्जुन को सुबह 9.30 बजे सफाई नायक ने नाली की सफाई करने के लिए हसीना वाली गली में भेजा था। आरोप है कि सफाई करने के दौरान उस क्षेत्र के चार लोगों ने गाली-गलौज कर मारपीट की। सफाई कर्मचारी नेता कैलाश चंदोला ने बताया कि अर्जुन को चोट लगी है। यह भी आरोप लगाया है कि मारपीट करने वाले लोगों ने उसे गली में सफाई करने आने पर फिर पिटाई करने की धमकी दी है। पीड़ित का मोबाइल भी छीन लिया है। कैलाश चंदोला ने कहा कि सफाईकर्मी के साथ मारपीट कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। नगर निगम अधिकारियों से मिलेंगे।

एनएसयूआइ कार्यकर्ताओं ने चलाए रिक्शे: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में गुरुवार को कांग्रेस सेवादल जिला अध्यक्ष नीतीश भारद्वाज और एनएसयूआइ प्रदेश उपाध्यक्ष प्रशांत चौधरी के नेतृत्व में एकत्र कार्यकर्ताओं ने कमिश्नरी चौराहे पर प्रदर्शन किया। बाइक रखकर कमिश्नरी चौराहे के चारों ओर रिक्शा चलाया। केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

नितीश भारद्वाज ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल है। पेट्रोल के दाम रोज बढ़ रहे हैं। इस कारण गरीब आदमी की कमर टूट चुकी है। एनएसयूआइ महासचिव हर्ष ढाका ने कहा कि केंद्र की सरकार ने इस देश के गरीब को सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया है। हिमांशु, निशांत पंडित आदि मौजूद रहे।

Edited By: Jagran