Move to Jagran APP

सहारनपुर के विकास हत्याकांड में नामजद एक आरोपित की जहर खाने से मौत

सोमवार शाम सहारनपुर के गांव साल्हापुर निवासी भट्टा मजदूर विकास की घर लौटते समय गांव के समीप ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बुधवार देर रात पुलिस को एक नामजद गोपाल पुत्र नत्थूराम के जहर खाने की सूचना मिली।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Thu, 07 Oct 2021 09:29 PM (IST)Updated: Thu, 07 Oct 2021 09:29 PM (IST)
सहारनपुर के विकास हत्याकांड में नामजद एक आरोपित की जहर खाने से मौत
सहारनपुर के विकास हत्याकांड में नामजद एक आरोपित की जहर खाने से मौत

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। तीन दिन पूर्व नकुड़ क्षेत्र के गांव साल्हापुर में भट्ठा मजदूर विकास की हत्या में नामजद एक आरोपित ने जहर खाकर जान दे दी।

loksabha election banner

सोमवार शाम गांव साल्हापुर निवासी भट्टा मजदूर विकास की घर लौटते समय गांव के समीप ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के पिता ने गांव के चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बुधवार देर रात पुलिस को एक नामजद गोपाल पुत्र नत्थूराम के जहर खाने की सूचना मिली। स्वजन गोपाल को जिला अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर गोपाल ने जहर क्यों खाया। मृतक गोपाल के स्वजन कुछ लोगों पर जहर देकर मारने का आरोप लगा रहे हैं। सीओ ने बताया कि जांच की जा रही है।

कार-बाइक की जबरदस्त भिड़ंत

सहारनपुर: रामपुर मनिहारान क्षेत्र में दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर कार बाइक की जबरदस्त टक्कर में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिससे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है। घायल युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

गुरुवार को दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर देर शाम गांव खटका हेड़ी व जनदेहड़ा के बीच में आमने सामने कार व बाइक की जबरदस्त टक्कर हो गई टक्कर से बाइक सवार काफी दूर हवा में उछल कर गिरा कार भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार एक दम्पत्ति व बच्चा भी घायल हो गए, जिन्हें लोगों ने बाहर निकाल और उपचार के लिए भेजा। बाइक सवार के सिर पर भयंकर चोट आई काफी देर तक दुर्घटना देखकर मौके पर काफी भीड़ जमा रही, बाइक सवार के सिर पर काफी चोट थी जो सड़क पर पड़ा तड़पता रहा किसी ने भी बाइक सवार घायल को उपचार के लिए भेजना गवारा नहीं समझा। बाद में सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल युवक को टैंपू से उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया घायल युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

नहीं आई एंबुलेंस

हाईवे पर दुर्घटना के बाद काफी लोगों ने एंबुलेंस को फोन किया लेकिन आधे घंटे तक भी एंबुलेंस नहीं पहुंची घायल युवक बिना हेलमेट के ही बाइक चला रहा था जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई है। यदि युवक हेलमेट लगाए हुए होता तो सिर पर चोट न होती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.