Move to Jagran APP

Meerut Crime News: मेरठ में कैंटरों से तेल चोरी करने वालों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई करेगी पुलिस

Oil steal in meerut मेरठ में कैंटरों से तेल चोरी करने वालों के खिलाफ पुलिस गैंगस्टर के तहत कार्रवाई करेगी। इस संबंध में टीपीनगर थाने में 21 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। लाक खोलने के लिए बाकायदा ओटीपी आया करता था।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 10:04 AM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 10:04 AM (IST)
Meerut Crime News: मेरठ में कैंटरों से तेल चोरी करने वालों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई करेगी पुलिस
Meerut Crime News मेरठ में पूठा में तेल चोरी का पुलिस ने किया था भंडाफोड़, 11 फरार।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Meerut Crime News मेरठ में कैंटरों से तेल चोरी करने के मामले में पूर्ति विभाग की तहरीर पर पुलिस ने 21 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 10 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि फरार आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रह है। टीम ने हजारों लीटर तेल पकड़ा था, जिसकी कीमत लाखों रुपये है। वहीं एएसपी ने बताया कि ड्रिल मशीन की मदद से कैंटर के लाक से छेड़छाड़् की गई थी।

loksabha election banner

पकड़े गए तेल की कीमत 24 लाख

सोमवार को सीओ ब्रह्मपुरी एएसपी विवेक चंद्र यादव को सूचना मिली थी कि पूठा में स्थिति तेल डिपो से निकलने वाले कैंटरों से तेल चोरी किया जा रहा है। टीम ने नौ जगहों पर दबिश देकर कई लोगों को पकड़ा था। इस दौरान करीब 26 हजार लीटर तेल पकड़ा था, जिसकी कीमत 24 लाख रुपये है।

इन सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

एएसपी ने बताया कि आदेश, लोकेश, अनिल, जानी, जाहिद, विजय, रोहित, सतेंद्र, मनीष, राकेश निवासी पूठा के साथ ही वीकेश चालक, रंजीत, मनोज निवासी सरवर थाना सिविल लाइंस मुजफ्फरनगर, राम अवतार निवासी नौझील थाना मांट मथुरा, शौकीन निवासी खड़ौली कंकरखेड़ा, नरेश, मुक्की निवासी किनौनी रोहटा, राहुल, बेदू निवासी सलारपुर किठौर, मंगलू और एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी।

आरोपितों की तलाश में दबिश

इनमें से लोकेश, अनिल, जानी, जाहिद, मनोज, रामअवतार, शौकीन, रोहित, सतेंद्र और बेदू को जेल भेज दिया गया है। फरार आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। एएसपी ने बताया कि इनमें अनिल उर्फ अंधा बड़ा माफिया है। इसके साथ ही अन्य लोग भी काफी समय से तेल चोरी से जुड़े हुए हैं। सभी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

डिपो और ट्रांसपोर्टर की जांच

वहीं एएसपी ने बताया कि ड्रिल मशीन की मदद से कैंटर के लाक से छेड़छाड़् की गई थी। इसके बाद पंप की मदद से तेल चोरी होती थी। लाक खोलने के लिए ओटीपी आता है। साथ ही वाहनों में जीपीएस भी लगा है। फिर भी चोरी की जा रही थी। इसलिए डिपो के अंदर और ट्रांसपोर्ट से जुड़े लोगों की भी जांच की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.