मेरठ, जागरण संवाददाता। कोविड संक्रमण को देखते हुए 23 जनवरी तक चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय और संबंधित कालेजों में कक्षाएं पूरी तरह से बंद कर दी गई हैं। केवल आनलाइन मोड में कक्षाएं चलाने के लिए कहा गया है। साथ ही जरूरी स्टाफ को केवल कार्यालय बुलाने के लिए कहा गया है।

रोस्टर के हिसाब से आएंगे कर्मचारी

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में 50 प्रतिशत कर्मचारी ही बुलाए जाएंगे। शेष 50 फीसद कर्मचारी अपने घर से कार्य करेंगे। इस दौरान वह अपने मोबाइल फोन और अन्य इलेक्ट्रानिक डिवाइस के साथ विश्वविद्यालय के संपर्क में रहेंगे। रोस्टर के हिसाब से ऐसे कर्मचारियों को विश्वविद्यालय में बुलाया जाएगा। सोमवार को विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार की ओर से यह दिशा निर्देश जारी किया गया है।

एमडीएस के 19 जनवरी से भरे जाएंगे परीक्षा फार्म

मेरठ, जागरण संवाददाता। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से संबद्ध कालेजों में संचालित एमडीएस पाठ्यक्रम प्रथम वर्ष और अंतिम वर्ष की सप्लीमेंट्री की परीक्षा शुरू होने वाली है। इसके लिए 19 जनवरी से आनलाइन परीक्षा फार्म भरे जाएंगे। आनलाइन परीक्षा फार्म और आनलाइन परीक्षा शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 25 जनवरी है। इसके बाद 27 जनवरी तक कालेजों में परीक्षा फार्म जमा किए जाएंगे। 28 जनवरी तक कालेज विश्वविद्यालय में अपने परीक्षा फार्म जमा कर सकेंगे। कोविड के संक्रमण को देखते हुए कालेजों में परीक्षा फार्म जमा करने की तिथि बढ़ाई भी जा सकती है।

मां तुझे प्रणाम कार्यक्रम में गूंजे देश भक्ति के तराने 

मेरठ, जागरण संवाददाता। भारत माता अभिनंदन संगठन की स्थानीय इकाई ने सोमवार को गणतंत्र दिवस को लेकर युवाओं में देशभक्ति का संचार करने को मां तुझे प्रणाम कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें मेरठ के अलावा आसपास के जिलों के रचनाकारों ने हिस्सा लिया। सभी ने देश भक्ति से ओतप्रोत गीत व कविताओं का पाठ किया।

Edited By: Parveen Vashishta