Move to Jagran APP

ईंख के खेत में चल रही तमंचा फैक्ट्री पकड़ी, अपराधी भारी असलाह के साथ मौके से गिरफ्तार Muzaffarnagar News

जिले की पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। ईंख के खेत में चल रही अवैध फैक्‍ट्री का पुलिस ने भंड़ाफोड़ कर दिया है। मौके से थाने का टॉप-10 हिस्ट्रीशीटर अपराधी भी गिरफ्तार हुआ।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 07:08 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 07:08 PM (IST)
ईंख के खेत में चल रही तमंचा फैक्ट्री पकड़ी, अपराधी भारी असलाह के साथ मौके से गिरफ्तार Muzaffarnagar News
ईंख के खेत में चल रही तमंचा फैक्ट्री पकड़ी, अपराधी भारी असलाह के साथ मौके से गिरफ्तार Muzaffarnagar News

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जिले की पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। ईंख के खेत में चल रही अवैध फैक्‍ट्री का पुलिस ने भंड़ाफोड़ कर दिया है। मौके से थाने का टॉप-10 हिस्ट्रीशीटर अपराधी भी गिरफ्तार हुआ। इस दौरान कई बने और अधबने असलाह मिले। पुलिस को इस फैक्‍ट्री से एक बंदूक व चार तमंचे समेत मस्‍कट और कई अधबने तमंचे बरामद किए हैं। फिलहाल आरोपित को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया है।

loksabha election banner

सुचना पर हुई कार्रवाई

पुलिस को मुखबीर से सुचना मिली थी कि मीरापुर में अवैध रूप से एक तंमचा फैक्‍ट्री का संचालन किया जा रहा है। इस दौरान कई तंमचा और असलहे को बनाकर बेंचा जाता है। पुलिस ने इस सूचना पर एक्‍शन लेते हुए कार्रवाई शुरू की और गुरुवार की रात को छापेमारी कर इसका भंड़ाफोड़ कर दिया। सीओ जानसठ शकील अहमद ने शुक्रवार को थाने में प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि इंस्पेक्टर एचएन सिंह ने सूचना पर गांव सिकंदरपुर के जंगल में एक ईंख के खेत में छापा मारकर तमंचा फैक्ट्री पकड़ ली। पुलिस ने मौके से मीरापुर थाने के टॉप-10 व हिस्ट्रीशीटर गांव सिकंदरपुर निवासी अफजाल पुत्र हसन झोझा को गिरफ्तार कर लिया। मौके से एक बंदूक, 4 तमंचे व 3 मस्कट तथा कई अधबने तमंचे मिले। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपित पर मीरापुर थाने में करीब डेढ़ दर्जन मुकदमें दर्ज हैं।

सुचना यह भी है कि यह फैक्‍ट्री काफी दिन से संचालित की जा रही थी। लेकिन पुलिस को इसकी पहले जानकारी नहीं मिलने से आरोपित बचता रहा। इसे थाने के टॉप टेन हीस्‍ट्रीशीटर की लिस्‍ट में भी डाला गया था। इस दौरान इसकी तलाशी भी जारी रही।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.