Move to Jagran APP

Fight Against Corona: अदृश्य शत्रु से खामोश जंग,तस्‍वीरों में देखिए मुजफ्फरनगर जिले में जनता कर्फ्यू के दौरान पसरा सन्‍नाटा

कोविड-19 महामारी के बढ़ते कदमों को थामने के लिए पूरा जनपद खामोश जंग पर उतर आया है। डीएम के आदेश के बाद रविवार को जिले भर में जनता कर्फ्यू लगाया गया है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 14 Jun 2020 12:15 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jun 2020 12:15 PM (IST)
Fight Against Corona: अदृश्य शत्रु से खामोश जंग,तस्‍वीरों में देखिए मुजफ्फरनगर जिले में जनता कर्फ्यू के दौरान पसरा सन्‍नाटा

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। Fight Against Corona कोविड-19 महामारी के बढ़ते कदमों को थामने के लिए पूरा जनपद खामोश जंग पर उतर आया है। डीएम के आदेश के बाद रविवार को जिले भर में जनता कर्फ्यू लगाया गया है। जिसका शहर से लेकर देहात में व्यापक असर देखने को मिला। अब तक शोरगुल से कराहने वाली सड़कें भी सुनसान नजर रहीं। बाजारों में भी पूरी तरह से सन्नाटा छाया रहा।

loksabha election banner

100 से अधिक संक्रमित

देशभर में कोरोनावायरस का कहर मचा है लगातार संक्रमण के मरीज सामने आ रहे हैं। जनपद में भी 100 से अधिक संक्रमित मिल चुके हैं। वायरस की बढ़ती चेन के कारण हालात बेपटरी हो गए हैं। वायरस की रोकथाम को लेकर डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने रविवार को जनपद में जनता कर्फ्यू का आदेश जारी किया था। इसके चलते दिन निकलते ही पूरा जिला खामोश हो गया। शहर और देहात में सब्जी, दूध के अलावा मेडिकल स्टोर, नर्सिंग होम तक भी बंद रखे गए हैं।

बाजारों में गश्त करती रही पुलिस

जनता कर्फ्यू का पालन कराने के लिए पुलिस क्षेत्रों में गश्त करती रही। शहर के शिव चौक, अंसारी रोड रुड़की रोड, मेरठ रोड, भगत सिंह मार्केट के अलावा रेलवे और रोडवेज पर भी सन्नाटा पसरा रहा। सभी मुख्य मार्ग पूर्ण रूप से रविवार को शांत नजर आए। सभी चौराहों पर पुलिस पिकेट तैनात रही और प्रशासनिक अधिकारियों ने भी क्षेत्रों का दौरा किया।

देहात में दिखा सामूहिक असर

जनपद में शहर के साथ ही दया क्षेत्रों में भी जनता कर्मियों का पूरा पालन किया गया जानसठ, खतौली मीरापुर, बुढ़ाना, छपार, तितावी, मोरना, भोपा आदि क्षेत्रों के बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा है। सभी क्षेत्रों में पुलिस ने भी लोगों से घरों में रहने की अपील की। वही सड़क पर दिखे लोगों को सख्त कार्रवाई की हिदायत देकर वापस भेजा गया। 

सिखेड़ा में भी दिखा सन्‍नाटा 

शहर और देहात में सब्जी, दूध के अलावा मेडिकल स्टोर, किराने की दुकाने भी बंद रखे गए हैं। जनता कर्फ्यू का पालन कराने के लिए पुलिस ग्रामीण क्षेत्र में गश्त करती रही। क्षेत्र के सिखेड़ा, निराना, भंडूर, भंडूरा, मिर्जाटिल्ला आदि सभी गावों मे सन्नाटा पसरा रहा। सभी मुख्य मार्ग पूर्ण रूप से रविवार को शांत नजर आए। सभी चौराहों पर पुलिस पिकेट तैनात रही। क्षेत्र में पुलिस ने भी लोगों से घरों में रहने की अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.