बागपत, जेएनएन। बच्ची की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है। गांव में अर्द्धसैनिक बल के आरआरएफ ने डेरा डाला हुआ है। बच्ची के स्वजन ने कहा कि जब तक उच्चाधिकारी गांव में आकर कार्रवाई का भरोसा नहीं देंगे, तब तक बच्ची के शव की अंत्येष्टि नहीं की जाएगी। पुलिस अधिकारी परिजनों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। उधर, पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में दुष्‍कर्म नहीं होने की बात सामने आई है।

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के एक गांव में छह वर्षीय बच्ची शनिवार शाम घर से रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी। रात करीब 10.50 बजे खेत में बच्ची का गन्ने की पत्तियों में शव निर्वस्त्र अवस्था में दबा हुई मिला था। उसके शरीर पर चोट के निशान मिले थे। स्वजन व ग्रामीणों को आशंका है कि बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। रात में ही बच्ची के शव का चिकित्सकों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। इसकी वीडियोग्राफी कराई गई।

दुष्‍कर्म की पुष्टि नहीं

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। बच्ची की मौत खून के बहने से होना दर्शाया गया है। पुलिस को आशंका है कि जंगली जानवरों ने बच्ची पर हमला किया है। वहीं स्वजन छात्रा के शव को मोर्चरी से घर पर लेकर चले गए। उनकी मांग है कि उच्चाधिकारी उनके पास पहुंचकर कार्रवाई का आश्वासन दे, तभी  बच्ची के शव की अंत्येष्टि की जाएगी। उधर एएसपी मनीष कुमार मिश्र का कहना है कि मामले की हर बिंदु पर जांच चल रही है। एहतियातन गांव में पुलिस व आरआरएफ तैनात की गई है। केस का जल्द ही राजफाश किया जाएगा। 

नाली के पानी को लेकर हुआ था पड़ोसी से विवाद 

पुलिस के मुताबिक बच्ची के परिवार की महिला का पड़ोसी महिला से पिछले दिनों गली की नाली के पानी को लेकर विवाद हुआ था। आरोप है कि इसी रंजिश में दंपती ने बच्ची की हत्या की है। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

खेत में बिछी मिली चादर, सिगरेट के अवशेष भी मिला

डाग स्क्वायड ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। डाग घटनास्थल से थोड़ी दूर ईख के खेत में पहुंचा, जहां पर चादर बिछी मिली। इसके अलावा बीड़ी, सिगरेट के अवशेष और गुटका का रेपर पड़ा मिला। 

भाजपा जिलाध्यक्ष ने दिया मदद का भरोसा

भाजपा के जिलाध्यक्ष सूरजपाल गुर्जर ने गांव में पहुंचकर बच्ची के स्वजन को सांत्वना देते हुए कहा कि इस मामले में हर संभव मदद्कराई जाएगी।

बागपत में मासूम की हत्‍या : आहत पिता ने अधिकारियों के सामने ही दो बार किया आत्‍महत्‍या का प्रयास, बूरी तरह से झूलसा 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021