Move to Jagran APP

शामली: महिला ने पति के पकड़े हाथ, नाबालिग प्रेमी ने चाकू से गोदकर मारा डाला

Murder in Shamli चंडीगढ़ निवासी अमित की शादी शामली निवासी शिवांगी से हुई थी। शिवांगी के 16 वर्षीय किशोर से प्रेम प्रसंग हो गए। गत 24 जून को शिवांगी अपने आठ माह के बेटे को लेकर प्रेमी के साथ चंडीगढ़ से शामली आ गई थी।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 10:56 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 10:56 PM (IST)
शामली: महिला ने पति के पकड़े हाथ, नाबालिग प्रेमी ने चाकू से गोदकर मारा डाला
चंडीगढ़ निवासी अमित कुमार का फाइल फोटो

शामली, जागरण संवाददाता। आदर्श मंडी थानाक्षेत्र के हरदेव नगर में रविवार देर रात नाबालिग प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

प्रेमी के साथ रहने लगी थी महिला

चंडीगढ़ के सेक्टर 38 वेस्ट डड्डू माजरा निवासी अमित कुमार की शादी करीब सात साल पहले शिवांगी पुत्री रणवीर से हुई थी। इसी दौरान शिवांगी के 16 वर्षीय किशोर से प्रेम प्रसंग हो गए थे। 24 जून को शिवांगी अपने आठ माह के बेटे चीकू को लेकर प्रेमी के साथ चंडीगढ़ से भागकर शामली आ गई थी और हरदेव नगर निवासी देवपाल के यहां कमरा किराये पर लेकर रहने लगी। 26 जून को अमित पत्नी शिवांगी और बच्चे को तलाशता हुआ अपने दोस्त कुलदीप और अनिल के साथ अपने परिचित गोहरनी निवासी शिवम के यहां पहुंचा, यहां से उसे पता चला कि शिवांगी प्रेमी के साथ हरदेव नगर में रह रही है।

चाकू से किए कई वार

पुलिस के अनुसार देर रात ढाई बजे अमित दोस्तों के साथ देवपाल के मकान पर पहुंचा और शिवांगी को आवाज लगाकर दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खुलते ही शिवांगी और उसका प्रेमी अमित को देखते ही आग बबूला हो गए। इससे पहले अमित के दोस्त कुछ समझ पाते शिवांगी और उसके नाबालिग प्रेमी ने अमित पर चाकू से कई वार कर दिए। अनिल, शिवम और कुलदीप ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल अमित को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

थाना प्रभारी एमपी सिंह ने बताया कि अमित की मां रेखा की तहरीर पर शिवांगी और उसके नाबालिग प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों को सोमवार शाम सिसौली बस स्टैंड के पास गिरफ्तार कर लिया। हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है।

शिवांगी ने पकड़े हाथ, प्रेमी ने किए चाकू से वार

पुलिस के अनुसार अमित को मारपीट कर सड़क पर गिराने के बाद शिवांगी ने उसके हाथ पकड़ लिए थे। तभी प्रेमी ने चाकू से अमित पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए थे।

मासूम की भी चिंता नहीं की

अमित की हत्या के दौरान शिवांगी ने आठ माह के बच्चे की भी चिंता नहीं की। वारदात के समय बच्चा कमरे में सो रहा था। जानकारी मिलने पर शिवांगी के स्वजन भी आदर्श मंडी थाने पहुंच गए थे। शिवांगी की बहन ने बच्चे को अपने साथ ले जाने की बात कही, लेकिन पुलिस ने बच्चा दादी को सौंप दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.