Move to Jagran APP

Murder in Meerut: प्रेम-प्रसंग में कर रही थी ब्लैकमेल, गला रेतकर कर दिया कत्ल फिर पहुंचा थाने

Murder in Meerut युवक ने हत्‍या करने के बाद से खून से सना हुआ चाकू लेकर पुलिस थाने पहुंच गया। जिसके बाद से पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया फिर आरोपित के बताने पर शव मिला।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 09:44 PM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 09:44 PM (IST)
Murder in Meerut: प्रेम-प्रसंग में कर रही थी ब्लैकमेल, गला रेतकर कर दिया कत्ल फिर पहुंचा थाने

मेरठ, जेएनएन। Murder in Meerut मवी गांव में सोमवार दोपहर प्रेम में विफल अविवाहित प्रेमी ने गन्ने के खेत में बुलाकर महिला की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपित खून से सना चाकू लेकर थाने पहुंच गया। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर महिला का शव बरामद कर लिया। आरोपित का डेढ़ साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

loksabha election banner

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

मवी गांव निवासी हसीन पुत्र शेर अली कैंटर चालक है। वह आए दिन घर से बाहर रहता है। घर पर सिर्फ 28 वर्षीय पत्नी संजीदा बच्चों के साथ रहती थी। सोमवार दोपहर करीब एक बजे 22 वर्षीय सौरभ उर्फ छोटू पुत्र दिनेश ने किसी बहाने से संजीदा को मंगू त्यागी के गन्ने के खेत में बुलाया। जहां उसने संजीदा की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपित ने उस पर चाकू से कई वार किये। हत्या के बाद आरोपित खून से सना चाकू लेकर थाने पहुंचा। वहां मौजूद दारोगा महेश राणा व नरेंद्र कसाना को चाकू सौंपते हुए पूरा घटनाक्रम बताया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि करीब डेढ़ साल से उसका संजीदा से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

एक लाख 80 हजार तक ले चुकी थी पैसे

आरोप है कि वह उसे ब्लैकमेल कर रही थी और अब तक करीब एक लाख 80 हजार रुपये ऐंठ चुकी थी। उससे पीछा छुड़ाने के लिए हत्या की। आरोपित की निशानदेही पर एसओ मिथुन दीक्षित ने महिला का शव बरामद कर लिया। सीओ सदर बृजेश कुमार ने भी आरोपित से पूछताछ की।

मृतका के पति ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मारी गई महिला के चार बच्चे हैं। सबसे बड़ी बेटी छह वर्ष की है और सबसे छोटा बेटा छह माह का है। आरोपित कस्बे में कपड़े की दुकान पर नौकरी करता था। सीओ सदर बृजेश कुमार का कहना है कि पूछताछ में आरोपित ने प्रेम-प्रसंग में ब्लैकमेल करने पर हत्या करने की बात स्वीकार की है। उससे हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.