मेरठ, जागरण संवाददाता। लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र के लक्खीपुरा स्थित न्यू इस्लामनगर के कब्रिस्तान में युवती की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस अधिकारियों ने डाग स्क्वाड के साथ सिर की तलाश में 500 मीटर तक सर्च अभियान चलाया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। प्रथमदृष्टया पुलिस आनर किलिंग और प्रेमी की बेवफाई को हत्या का कारण मानकर जांच कर रही है। राजफाश के लिए चार टीमें गठित की गई हैं।  

सब्जी वाले ने देखी बेडशीट की गठरी, खोलने पर मिली लाश 

शुक्रवार सुबह न्यू इस्लामनगर स्थित कब्रिस्तान में दीवार के समीप एक सब्जी बेचने वाले ने बेडशीट की गठरी देखी। उसकी सूचना पर वहां लोग जमा हो गए। जानकारी मिलते ही एसएसपी और सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया मौके पर पहुंच गए। चादर को खोल कर देखा गया तो उसके अंदर युवती का सिर कटा शव था। युवती काले रंग की लेगिंग और काला व सफेद मिक्स रंग का कुर्ता पहने हुए थी। देखने में उसकी उम्र 20 साल लग रही है। एसएसपी ने सिर व कातिलों की तलाश के लिए डाग स्क्वाड और फोरेंसिंक टीम को बुला लिया। 

डाग स्क्वाड के साथ चला सर्च अभियान 

पुलिस अधिकारियों ने डाग स्क्वाड के साथ आसपास के इलाके में करीब एक घंटे तक सर्च अभियान चलाया, लेकिन सफलता नहीं मिली। कब्रिस्तान को जोड़ने वाले दोनों मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई, जिसमें रात साढ़े 12 बजे वहां से एक कार गुजरती नजर आ रही है। माना जा रहा है कि युवती के शव को इसी कार से लाकर डाला गया है। पुलिस उक्त कार के जरिए कातिलों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।  

इनका कहना है...

वारदात के पर्दाफाश के लिए एसपी क्राइम के नेतृत्व में चार टीमें लगाई गई हैं। माना जा रहा है कि पहचान छिपाने के लिए सिर धड़ से अलग किया गया है। कब्रिस्तान में शव मिलने से माना जा रहा है कि युवती मुस्लिम हो सकती है। हालांकि पुलिस सभी लाइनों पर काम कर रही है। यह भी देखा जा रहा है कि कहीं यहां शव डालकर मामले को उलझाया तो नहीं गया है। युवती के बारे में आसपास के जिलों की पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है। जल्द ही युवती की पहचान कर कातिलों को पकड़ लिया जाएगा।  

-रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी।

Edited By: Parveen Vashishta