Move to Jagran APP

Murder in Bulandshahr: प्रेम प्रसंग में युवक की गला दबाकर हत्या, गेहूं के बोरे में बंद कर रखा शव

बीबीनगर क्षेत्र के गांव अहमदनगर निवासी युवक जीशान की प्रेम प्रसंग में गला दबाकर हत्‍या कर दी गई। हत्‍या करने के बाद युवक का शव गेहूूं के बोरे में बंद कर मकान में रखा गया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 08:57 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 08:57 PM (IST)
Murder in Bulandshahr: प्रेम प्रसंग में युवक की गला दबाकर हत्या, गेहूं के बोरे में बंद कर रखा शव
Murder in Bulandshahr: प्रेम प्रसंग में युवक की गला दबाकर हत्या, गेहूं के बोरे में बंद कर रखा शव

 बुलंदशहर, जेएनएन। बीबीनगर थानाक्षेत्र के गांव अहमदानगर में बुधवार की दोपहर एक युवक की प्रेम प्रसंग में अंगौछे से गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्या करने वाला युवती का भाई है। आरोपित ने हत्या करने के बाद शव को एक गेहूं के बारे में बंद करके अपने घर के अंदर ही रख लिया। इसके बाद पूरा परिवार घर का ताला लगाकर फरार हो गया। बाद में पहुंची पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपित को हिरासत में ले लिया। युवती ने भी पूछताछ में कबूल कर लिया है कि उसका मृतक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

यह है मामला

गांव अहमदानगर निवासी अंबार का 23 साल का बेटा जिशान गांव में ही रहकर खेतीबाड़ी करता था। अंबार ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि जिशान दोपहर के समय अचानक घर से गायब हो गया। जब वह तीन से चार घंटे तक वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। उसी समय अंबार को गांव के कुछ लोगों ने बताया कि जिशान को उन्होंने जोनी पुत्र विनोद के घर की तरफ जाते हुए देखा। अंबार जोनी के घर पहुंचा तो वहां पर ताला लगा हुआ था। जिसके बाद अंबार को शक हुआ और उन्होंने अंजान व्यक्ति से 112 नंबर पर फोन कराया। पुलिस ने गांव से ही एक मकान से जोनी को हिरासत में ले लिया और ताला खुलवाया। जिसके बाद जोनी ने ही बताया कि जिशान की हत्या करने के बाद शव को बोरे में बंद करके गेहूं वाले बोरों के बीच में रख दिया है। एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव, एसडीएम स्याना सुभाष सिंह, स्याना सीओ मनीष यादव भी मौके पर पहुंचे। जोनी ने पूछताछ में बताया कि जिशान के उसकी बहन के साथ प्रेम संबंध थे। इसलिए उसने उसकी हत्या की है। जोनी पुत्र विनोद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.