मेरठ, जागरण संवाददाता। Meerut Murder News मेरठ के भावनपुर स्थित मैरिज होम के अंदर युवती से दुष्कर्म कर हत्या करने के मामले में आरोपित यूपी पुलिस के सिपाही को हिरासत में ले लिया है। साथ ही मैरिज होम को सील कर दिया। मैरिज होम के बाउंसर और अन्य हत्यारोपित की गिरफ्तारी को लेकर गढ़ रोड पर परिवार के लोगों ने जाम लगाया।

शराब पिए मिला था आरोपित सिपाही

भावनपुर के दतावाली स्थित रेड कारपेट मैरिज हॉल में शादी समारोह के दौरान सोमवार देर रात युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। एक कमरे के बाथरूम में युवती की नग्न हालत में लहूलुहान लाश मिली थी। उसी कमरे में यूपी पुलिस का कॉन्स्टेबल रवि बालियान शराब पिए हुए हालत में पड़ा मिला था। इस पूरे मामले में छानबीन के लिए फोरेंसिक टीम और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे थे।

भारी फोर्स तैनात

मंगलवार सुबह के समय आक्रोशित परिजनों ने गढ़ रोड पर मोर्चरी के सामने हंगामा करते हुए जाम लगा दिया। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की गई और मंडप पर सील लगाने की बात कही गई। भारी पुलिस फोर्स मौके पर तैनात किया गया। हालांकि आक्रोशित परिजन बात सुनने को तैयार नहीं हुए। इसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में मंडप पर ताला डाल दिया है। फिलहाल मामले में छानबीन की जा रही है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि किसी अन्य युवक के साथ युवती लापता हो गई थी। बाद में युवती मृत अवस्था में मिली है। रवि बालियान से पूछताछ की जा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Prem Dutt Bhatt