मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। बुढ़ाना के बड़ौत रोड पर अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से बाइक सवार मां-बेटे की मौत हो गई। जबकि एक अन्‍य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

जनपद के शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव हरसौली निवासी बिलकिस पत्नी अनीस अपने पुत्र शाहनवाज व भतीजे शादाब के साथ बाइक पर सवार होकर बड़ौत की ओर जा रहे थे। मंगलवार देर रात बड़ौत रोड पर बायवाला चौकी के पास उनकी बाइक विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई। घटना में तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने बिलकिस व उसके पुत्र शाहनवाज को मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक बिलकिस के भतीजे शादाब की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

रजवाहे से शव मिलने से सनसनी

मुजफ्फरनगर। चरथावल क्षेत्र के ग्राम लुहारी खुर्द राजवाहे में अज्ञात युवक का नग्न अवस्था में सड़ा-गला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को रजवाहे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का काफी प्रयास किया गया, पहचान नहीं हो सकी। पुलिस का कहना है कि युवक का शव पानी के बहाव के साथ बहकर आया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। 

Edited By: Taruna Tayal