Move to Jagran APP

सहारनपुर में सरेराह युवती से छेड़छाड़, पुलिस कटा रही पीड़िता को चक्कर

सहारनपुर में युवती के साथ शनिवार की देर रात आठ बजे बाजार में सरेराह छेड़छाड़ की गई। दो युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है। नागल थानाक्षेत्र की एक कालोनी की रहने वाली है युवती। शनिवार की रात आठ बजे बाजार में की गई छेड़छाड़।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 15 May 2022 05:52 PM (IST)Updated: Sun, 15 May 2022 05:52 PM (IST)
सहारनपुर में सरेराह युवती से छेड़छाड़, पुलिस कटा रही पीड़िता को चक्कर
सहारनपुर में सरेराह युवती से छेड़छाड़ ।

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। नागल थानाक्षेत्र की एक कालोनी की रहने वाली युवती के साथ शनिवार की देर रात आठ बजे बाजार में सरेराह छेड़छाड़ की गई। दो युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है। पीड़िता ने नागल थाने में पुलिस को तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने पीड़िता की एक नहीं सुनी और उसे थाने से भगा दिया। रविवार को युवती की मां एसएसपी कैंप कार्यालय पर पहुंची और इंसाफ की गुहार लगाई।

loksabha election banner

इस कालोनी की रहने वाली युवती की मां ने बताया कि वह अपनी 24 साल की बेटी के साथ नागल के बाजार में गई थी। शनिवार की रात करीब आठ बजे वह दोनों वापस अपने घर लौट रहे थे। आरोप है कि जब वह गुरुद्वारा वाली गली में पहुंचे तो गुरुद्वारा रोड और पंजाबी कालोनी निवासी दो युवकों ने उसकी युवती को बाइक से ओवरटेक किया और हाथ पकड़ लिया। जब युवती ने विरोध किया तो आरोपितों ने उसे परिवार के साथ जान से मारने की धमकी दी। यहीं नहीं, आरोपितों ने उसकी मां से कहा कि नागल में यदि रहना है कि तो यह सब सहन करना होगा।

युवती की मां का आरोप है कि गुरुद्वारा रोड निवासी युवक पहले भी युवती के साथ कई बार छेड़छाड़ कर चुका है, लेकिन वह इज्जत की खातिर उन्होंने पहले कभी थाने पर शिकायत नहीं की थी। वहीं, एसपी देहात सूरज राय ने बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में नहीं है। यदि ऐसा है कि युवती की तहरीर पर जांच कराने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.