Move to Jagran APP

बुलंदशहर में दो दिवसीय शिविर के दौरान शामिल होंगे मोहन भागवत, संघ पदाधिकारियों से करेंगे संवाद

राष्ट्र प्रेम की चेतना और स्वयं सेवकों को अनुशासन व सदाचार की सीख देने के लिए राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत बुलंदशहर में दो दिवसीय शिविर में शामिल होंगे। सरसंघचालक दो दिवसीय शिविर में संघ पदाधिकारियों से संवाद करेंगे।

By Himanshu DiwediEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 01:49 AM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 06:51 AM (IST)
बुलंदशहर में दो दिवसीय शिविर के दौरान शामिल होंगे मोहन भागवत, संघ पदाधिकारियों से करेंगे संवाद
बुलंदशहर में दो दिवसीय शिविर के दौरान शामिल होंगे मोहन भागवत ।

बुलंदशहर, जेएनएन। राष्ट्र प्रेम की चेतना और स्वयं सेवकों को अनुशासन व सदाचार की सीख देने के लिए राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत बुलंदशहर में दो दिवसीय शिविर में शामिल होंगे। सरसंघचालक दो दिवसीय शिविर में संघ पदाधिकारियों से संवाद करेंगे।

loksabha election banner

16 जनवरी को दो दिवसीय शिविर में शामिल होंगे

जनपद के शिकारपुर के खंडवाया स्थित रज्जू भैया सैनिक स्कूल में कार्यक्रम आयोजन के लिए चयनित कर लिया गया है। संगठन के पदाधिकारियों के अनुसार सरसंघचालक मोहन भागवत 16 जनवरी को दो दिवसीय शिविर में शामिल होंगे। संघ का हर साल प्रांत में दो दिवसीय शिविर का आयोजन किया जाता है। मेरठ प्रांत का दो दिवसीय शिविर संघ के चौथे सरसंघचालक रज्जू भैया के नाम पर तैयार रज्जू भैया सैनिक स्कूल खंडवाया में निर्धारित किया गया। दो दिवसीय शिविर में सरसंघचालक विभाग व जिला प्रचारक समेत संघ पदाधिकारियों से मुख्य अतिथि के रूप में संवाद करेंगे।

25 जनपदों के 400 पदाधिकारी जुटेंगे

खंडवाया में संघ के दो दिवसीय शिविर में मेरठ प्रांत के 25 जिलों के संघ के विभाग और जिला प्रचारकों समेत संघ पदाधिकारी जुटेंगे। शिविर में विभिन्न जनपदों के 400 से अधिक संघ पदाधिकारी शामिल होंगे।

प्रत्येक जनपद के पदाधिकारियों से होगा संवाद

दो दिवसीय कार्यक्रम में हर जिले के संघ पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग समय में संवाद किया जाएगा। इससे दो दिवसीय शिविर में शारीरिक दूरी का आसानी से पालन हो सके।

संवाद के साथ मिलेगा भोजन का मौका

शिकारपुर में आयोजित होने वाले दो दिवसीय शिविर में संघ पदाधिकारियों को जहां सरसंघचालक मोहन भागवत के संबोधन सुनने का अवसर मिलेगा। वहीं पदाधिकारियों को उनके साथ भोजन करने का भी अवसर मिलेगा।

इन्होंने कहा...

16 से 17 जनवरी में होने वाले मेरठ प्रांत के दो दिवसीय शिविर में सरसंघचालक मोहन भागवत शामिल होंगे। दो दिवसीय शिविर में लगभग 400 संघ पदाधिकारी शामिल होंगे। सरसंघचालक पदाधिकारियों के साथ संवाद और भोजन करेंगे।

- राम शंकर, जिला प्रचारक राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.