Move to Jagran APP

child theft rumors : बच्‍चा चोरी के शक में युवक को पहले पीटा और फिर पुलिस को सौंपा Meerut News

बच्‍चा चोरी की अफवाह पर अभी विराम नहीं लग पा रहा है। हालांकि पुलिस ने लाउडस्‍पीकर का सहारा लेकर लोगों को इन अफवाहों से सावधान रहने को कहा है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 31 Aug 2019 02:42 PM (IST)Updated: Sat, 31 Aug 2019 02:42 PM (IST)
child theft rumors : बच्‍चा चोरी के शक में युवक को पहले पीटा और फिर पुलिस को सौंपा Meerut News
child theft rumors : बच्‍चा चोरी के शक में युवक को पहले पीटा और फिर पुलिस को सौंपा Meerut News

मेरठ, जेएनएन। child theft rumors बच्चा चोरी की अफवाह पर अभी विराम नहीं लग पर रहा है। शनिवार दोपहर को बेगमपुल पर बच्चा चोरी के शक में लोगों ने युवक का पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। वहीं दूसरी ओर बच्चा चोरी की अफवाह पर इंटेलीजेंस के इनपुट से सनसनी है। इनपुट में कहा गया है कि बच्चा चोरी की अफवाह फैलाकर प्रदेश सरकार को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। साजिश को नाकाम करने के लिए अफसर मुस्तैद हैं।

loksabha election banner

अफवाहों पर विराम की तैयारी
पुलिस ई-रिक्शा पर लाउडस्पीकर बांधकर शहरभर में एलान करा रही है। चेतावनी दी जा रही है कि बच्चा चोरी की अफवाह फैलाकर कानून हाथ में लेने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। बच्चा चोरी के शक में रोजाना हो रही मारपीट और बवाल जनपद में परेशानी का सबब बन गया है।

लाउडस्पीकर लगाकर एलान
कप्तान अजय साहनी ने बताया कि सोशल मीडिया पर बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने वालों पर नजर रखी जा रही है। बच्चा चोरी करने वालों के खिलाफ कई मुकदमें दर्ज कर दो दर्जन से ज्यादा आरोपितों को जेल भेजा जा चुका है। शुक्रवार को पुलिस ने ई-रिक्शा पर लाउडस्पीकर लगाकर एलान किराया जा रहा है। इसमें बताया जा रहा है कि बच्चा चोरी की अफवाह पर ध्यान न दें। चेतावनी दी गई है कि कानून हाथ में लेने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। ई-रिक्शा के साथ एक सिपाही को भी लगा दिया है।

इनका कहना है
सोशल मीडिया लैब से अफवाह फैलाने वालों पर नजर रखी जा रही है। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। बच्चा चोरी की अफवाह फैलाकर सरकार को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। ई-रिक्शा से ऐलान करने के साथ ही खुफिया इनपुट भी लिया जा रहा है।
- अजय साहनी, एसएसपी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.