मेरठ,जेएनएन। मोदीपुरम में रोहटा रोड के निर्माण में रोजाना आ रही अड़चनों को लेकर दैनिक जागरण की लगातार कवरेज के चलते कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल सोमवार को निरीक्षण के लिए पहुंचे। विधायक ने निर्माण कार्य की धीमी गति को लेकर नाराजगी व्यक्त की।
गुणवत्ता से समझौता नहीं
गुणवत्ता में किसी भी तरह का समझौता बर्दाश्त न किए जाने की बात कहते हुए गड़बड़ी पर कार्रवाई की चेतावनी पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को दी। जिसके बाद हरकत में आए पीडब्ल्यूडी के अधीक्षण अभियंता अशोक कुमार अग्रवाल ने ठेकेदार को जमकर फटकार लगाई। बार-बार मशीन खराब होने की वजह पूछी।
रात में तेजी से हो कार्य
रात में तेजी से कार्य करने को कहा। जल्द से जल्द गुणवत्तापूर्ण सड़क का निर्माण कराने के निर्देश दिए। दुष्यंत रोहटा, राजबीर ढाका,देव कुमार मलिक,प्रदीप ढाका,सतीश चौधरी,अंकुर ठाकुर,नरेंद्र पतला,मौजूद रहे।
सेंसर पेवर मशीन से नहीं हो पाएगा निर्माण
दो सप्ताह पूर्व ठेकेदार को पत्र लिखकर रोहटा रोड के निर्माण में सेंसर पेवर मशीन का ही इस्तेमाल करने का निर्देश देने वाले अधीक्षण अभियंता के सुर विधायक के निरीक्षण के बाद बदल गए। पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सेंसर पेवर मशीन 9 मीटर चौड़ी सड़क के निर्माण में इस्तेमाल होती है। यह सड़क सात मीटर चौड़ी है। बीच में खंभे भी आ रहे हैं। यहां सेंसर पेवर मशीन काम नहीं कर पाएगी। अधीक्षण अभियंता का कहना था कि सब कुछ ठीक रहा तो जून के आखिरी सप्ताह तक सड़क का निर्माण पूरा हो जाएगा। गुणवत्ता से किसी भी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा। 

Posted By: Ashu Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप