Move to Jagran APP

Meerut: कॉलेज में पढ़ने वाली नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, होटल में ले जाकर दो दोस्तों ने दिया घिनौनी घटना को अंजाम

Misdeed With Girl In Hotel Update News किशाेरी के साथ फोन से दोस्ती कर ले गया होटल। वहां डरा धमकाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित को हिरासत में ले लिया है वहीं दूसरे की तलाश कर रही है। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का शिकार किशोरी का डाक्टरी परीक्षण कराने के लिए भेजा है।

By Lokesh Sharma Edited By: Abhishek Saxena Mon, 20 May 2024 12:47 PM (IST)
Meerut: कॉलेज में पढ़ने वाली नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, होटल में ले जाकर दो दोस्तों ने दिया घिनौनी घटना को अंजाम
पुलिस ने एक आरोपित को किया गिरफ्तार, दूसरा फरार, फोन से दोस्ती कर ले गया होटल

जागरण संवाददाता, मेरठ। गंगानगर थाने की एक कॉलोनी निवासी नाबालिग किशोरी से युवक ने फोन पर दोस्ती की। उसे प्रेमजाल में फंसाया और गंगानगर के एक होटल में ले गया। यहां किशोरी के साथ दोस्त संग सामूहिक दुष्कर्म किया। शिकायत पर चचेरा भाई उसे लेकर थाना गंगानगर गया और आरोपितों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। 

किशोरी के चचेरे भाई ने बताया कि उसकी बहन स्थानीय कॉलेज में पढ़ती थी। इसी दौरान मोहल्ले के ही एक युवक ने उसे प्रेमजाल में फंसाया और फोन पर बात करने लगा। आरोपित ने रविवार को उसकी बहन को फोन कर बुलाया और गंगानगर के एक होटल में ले गया। इसी दौरान उसका एक दोस्त भी आ गया। दोनों ने कमरे में उसे जान से मारने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ेंः Love Story: फेसबुक से हुई दोस्ती मुहब्बत में बदली, दिल्ली के प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी युवती

ये भी पढ़ेंः UP: एटा में बूथ कैप्चरिंग की वीडियो वायरल होने पर एक्टिव मोड़ में आया चुनाव आयोग...8 वोट डालने वाला युवक अरेस्ट, पोलिंग टीम सस्पेंड

घर पहुंचकर दी जानकारी

घर आकर किशोरी ने उसे बताया तो वह उसे लेकर थाने पहुंचा। उसने दोनों आरोपितों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर एक आरोपित को हिरासत में ले लिया और दूसरे की तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार, पूरे मामले की जांच की जा रही है। सोमवार को किशोरी का डाक्टरी परीक्षण कराया। शाम तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाई थी।