मेरठ, जेएनएन। हाईकोर्ट बेंच स्थापना केंद्रीय संघर्ष समिति पश्चिम उत्तर प्रदेश की बैठक 20 अक्टूबर को गाजियाबाद बार एसोसिएशन सभागार में होनी थी। लेकिन अचानक मंगलवार को बैठक स्थगित करने का निर्णय लिया गया। अब फिर से विचार-विर्मश के बाद बैठक आयोजन का समय तय किया जाएगा। उधर, शाहजहांपुर में हुई अधिवक्ता की हत्या के विरोध में अधिवक्ता बुधवार को न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे।

पश्चिम उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट बेंच स्थापना केंद्रीय संघर्ष समिति की गाजियाबाद बार एसोसिएशन सभागार में बैठक होनी थी। बैठक आयोजन के संबंध में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों की बार एसोसिएशन को सूचित कर दिया था। लेकिन मंगलवार को समिति के चेयरमैन महावीर त्यागी ने अपरिहार्य कारण से बैठक स्थगित कर दी। चेयरमैन ने बताया कि बैठक के लिए फिर से तिथि व समय तय किया जाएगा। इसके अलावा शाहजहांपुर स्थित कोर्ट परिसर में अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या की घटना विरोध में अधिवक्ताओं ने 20 अक्टूबर को न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे और डीएम को ज्ञापन भी सौंपा जाएगा। साथ ही आगे की रणनीति पर बैठक कर विचार किया जाएगा।

परिवर्तन रथ यात्रा 28 को पहुंचेगी मेरठ : मेरठ : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा 28 अक्टूबर को मेरठ पहुंचेगी। 29 को यात्रा शहर के अंदर से होते हुए आगे बढ़ेगी। इसकी तैयारी को लेकर मंगलवार को गंगानगर में बैठक हुई। राष्ट्रीय महासचिव जगबीर सिंह गुर्जर व मंडल प्रभारी रणवीर सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में निर्णय लिया गया कि मेरठ आगमन पर उनके स्वागत में 300 गाड़ियां उनके स्वागत में खड़ी होंगी जबकि एक हजार गाड़ियां उनके काफिले में शामिल की जाएंगी। जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी ने कहा कि सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा मेरठ में ऐतिहासिक होगी। शैंकी वर्मा, मुकेश यादव, जीशान अहमद, कलुआ कुरैशी, दानिश राणा, दीपक सिरोही, अंकुर राणा, आमिर राणा, सुहैल कुरैशी, असलम, सुनील त्यागी आदि मौजूद रहे।

Edited By: Jagran