मेरठ, जेएनएन। देहली गेट थाना क्षेत्र में रविवार की रात को एक युवक ने तमंचे से गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। युवक की एक माह पूर्व ही शादी हुई थी। देहली गेट थाना क्षेत्र के जली कोठी निवासी शारिक चौधरी खैरनगर में अपने मामा असीम चौधरी के पास ही रहता था। मकान के नीचे उन्होंने मैजिक म्यूजिक के नाम से शोरूम खोल रखा था।

पास में मिला सुसाइड नोट भी

थाना प्रभारी ने बताया कि दो माह पहले ही युवक की शादी शास्त्रीनगर निवासी युवती से हुई थी। एक दिन पहले ही दंपती बाहर से आए थे। रविवार रात सब लोग घर में थे, तभी युवक तीसरी मंजिल पर गया और तमंचे से खुद को गोली मार ली। आवाज सुनकर स्वजन पहुंचे तो युवक खून से लथपथ पड़ा था। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और उसे जसवंत राय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें किसी को भी मौत का जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

बाइक सवार को ट्रक ने कुचला

सरधना रोड स्थित ड्रीम कालोनी में बुढ़ाना निवासी अतुल त्यागी स्वजन के संग रहते हैं। बताया गया कि बुढ़ाना में कोई रिश्तेदार बीमार था, जिसे देखने के लिए वह रविवार रात बाइक से जा रहे थे। सरधना रोड पर ही ट्रक ने उनको कुचल दिया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मर्चरी भेज दिया। जानकारी पर स्वजन भी पहुंच गए थे।

Edited By: Prem Dutt Bhatt