Move to Jagran APP

मेरठ : एक वायरल संदेश ने रोडवेज स्‍टाफ में मचा दी अफरा-तफरी, जानिए क्‍या है मामला

रोडवेज के फेयर कलेक्‍शन स्‍टाफ को आउटसोर्सिंग में दिए जाने का संदेश तेजी से वायरल हुआ। मेरठ रीजन को भी इस ठेके में शामिल करने का जिक्र था। इससे कर्मचारी संगठनों में अफरा-तफरी मच गई। लखनऊ में केंद्रीय नेताओं से मामले में पूछताछ की जाने लगी।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 21 Oct 2021 02:08 PM (IST)Updated: Thu, 21 Oct 2021 02:08 PM (IST)
एक वायरल संदेश ने रोडवेज स्‍टाफ में मचा दी अफरा-तफरी

मेरठ, जागरण संवाददाता। उत्‍तर प्रदेश परिवहन निगम द्वारा रोडवेज बसों में फेयर कलेक्‍शन स्‍टाफ को आउटसोर्सिंग पर दिए जाने संबंधी एक संदेश बुधवार की रात वायरल हुआ। इससे रोडवेज स्‍टाफ में अफरा-तफरी मच गई।

loksabha election banner

यह है मामला

द ग्रेट इंडियन के नाम से टिवटर हैंडल से जारी संदेश में यूपीएसआरटीसी के पत्र की फोटो संलग्‍न की गई थी। जिसमें रोडवेज के फेयर कलेक्‍शन स्‍टाफ जिसकी संख्‍या लगभग 32 हजार बताई जा रही है को आउटसोर्सिंग में दिए जाने का जिक्र है। पत्र में उत्‍तराखंड की आर्टिस फैसिलिटी मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड को इसका ठेका दिया जाने की बात कही गई थी। यह संदेश तेजी से वायरल हुआ। मेरठ रीजन को भी इस ठेके में शामिल किए जाने का जिक्र था। इस संदेश से कर्मचारी संगठनों में अफरा-तफरी मच गई। लखनऊ में केंद्रीय नेताओं से मामले में पूछताछ की जाने लगी। जारीकर्ता ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, परिवहन मंत्री से इस संबंध में जवाब भी मांगा था। बाद में यूपीएसआरटीसी के आधिकारिक ट्वटर हैंडल से इस पत्र का खंडन किया गया। जिसमें कहा गया कि इस तरह की कोई प्रक्रिया नहीं चल रही है।

सरचार्ज पर आज से मिलेगी बिजली उपभोक्ताओं को छूट

मेरठ। सभी प्रकार के विद्युत भार के घरेलू, निजी नलकूप और पांच किलोवाट तक के विद्युत भार श्रेणी के उपभोक्ताओं के बिजली के बकाये पर लगे विलंबित भुगतान अधिभार (सरचार्ज ) में छूट देने का निर्णय उप्र पावर कारपोरेशन ने लिया है। इसके लिए एकमुश्त समाधान योजना लागू की गई है। योजना के तहत अधिभार में छूट बिजली उपभोक्ताओं को गुरुवार 21 अक्टूबर से 30 नवंबर तक मिलेगी। शहरी और ग्रामीण उपभोक्ताओं के बकाये पर सरचार्ज की छूट दो किलोवाट तक के विद्युत भार पर 100 फीसद और दो किलोवाट से अधिक व पांच किलोवाट तक के विद्युत भार पर 50 फीसद सरचार्ज की छूट दी जाएगी। योजना के तहत उपभोक्ता 30 सितंबर तक का बकाया बिल और वर्तमान बिल का भुगतान कलेक्शन काउंटर, विद्युत कार्यालय, जन सुविधा केंद्र, वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.