Move to Jagran APP

Meerut Swimming Pool : स्विमिंग पूल से बाहर आया लड़का- चक्कर खा गिर पड़ा, हो गई मौत- रौंगटे खड़े कर देगा वीडियो

कस्बा सिवालखास में शिव मंदिर के पीछे ब्लू हैवन स्विमिंग पूल है। शुक्रवार को वहां सिवालखास निवासी 17 वर्षीय समीर पुत्र इस्लाम गया था। जब वह कुछ देर बाद स्विमिंग पूल से बाहर निकला। तभी लगभग डेढ़ मिनट बाद चक्कर खाकर गिर पड़ा। उसी दौरान स्विमिंग पूल में मौजूद व आसपास के युवक आए और आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गए।

By Shubham Gupta Edited By: Mohammed Ammar Sat, 22 Jun 2024 12:23 AM (IST)
मौत की घटना का वीडियो हो रहा वायरल

संवाद सूत्र, जानी खुर्द : थाना क्षेत्र के कस्बा सिवालखास में स्विमिंग पूल से बाहर आया युवक चंद मिनट बाद ही चक्कर खाकर गिर गया। आसपास के युवक उसे आनन-फानन में अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

उधर, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन स्वजन बिना किसी कार्रवाई के किशोर के शव को साथ ले गए। मृतक के पिता ने पुलिस को दिए पत्र में किसी का दोष नहीं बताया है, लेकिन पुलिस ने स्विमिंग पुल के मानकों को लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि कमी मिलते ही सील की कार्रवाई की जाएगी।

ब्लू हैवन स्विमिंग पूल में हुआ हादसा

कस्बा सिवालखास में शिव मंदिर के पीछे ब्लू हैवन स्विमिंग पूल है। शुक्रवार को वहां सिवालखास निवासी 17 वर्षीय समीर पुत्र इस्लाम गया था। जब वह कुछ देर बाद स्विमिंग पूल से बाहर निकला। तभी लगभग डेढ़ मिनट बाद चक्कर खाकर गिर पड़ा। उसी दौरान स्विमिंग पूल में मौजूद व आसपास के युवक आए और आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर, सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन स्वजन ने किसी भी कानूनी कार्रवाई से इन्कार कर दिया और शव को अपने साथ ले गए। बताया गया कि समीर क्रिकेट खेलने के बाद स्विमिंग पूल में गया था। फिलहाल, घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। वहीं, पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

घटना के बाद स्विमिंग पूल पर लगा ताला

घटना के कुछ घंटे बाद ही स्विमिंग पूल पर ताला लग गया। बताया गया कि स्विमिंग पूल में प्रति व्यक्ति शुल्क तीस रुपये और कई घंटों के लिए शुल्क दो सौ रुपये लिया जा रहा है। संचालक ने स्विमिंग पूल में टिकट घर बनाकर दीवार पर रेट चस्पा कर रखे हैं।

मानक मिले अधूरे तो सीज की होगी कार्रवाई

थाना प्रभारी प्रजंत त्यागी ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी, लेकिन किशोर के पिता ने कानूनी कार्रवाई से इन्कार कर किसी का दोष न बताते हुए पत्र दिया है। उन्होंने दावा किया कि स्विमिंग पूल पर पुलिस की टीम मौके पर गई है। कमियां मिलने पर एक रिपोर्ट बनाकर सदर तहसील में एसडीएम को भेजी जाएगी। जिस पर सील की कार्रवाई होगी।

घटना के बाद गांव में छाया मातम

किशोर की मौत की सूचना गांव में मिलते ही मातम छा गया। जिस पर स्वजन किशोर के घर पहुंचे और उनके परिवार को सांतवना देने लगे। ग्रामीणों ने बताया कि समीर दो छोटे भाई व बहन में बीच का था। फिलहाल, किशोर की मौत से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।