Move to Jagran APP

मेरठ : पति-पत्नी को मिलाने के लिए साली ने मांगी तीन लाख रुपये की रकम

मेरठ में एक अजीबोगरीब मामले में पति-पत्नी को मिलाने के लिए साली ने ही जीजा से तीन लाख रुपये की मांग रखी है। पीड़ित पति ने इस मामले में अपनी साली सहित ससुरालियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। एसपी क्राइम ने जांच के आदेश दिए हैं।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Published: Tue, 26 Jan 2021 07:30 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jan 2021 07:30 AM (IST)
मेरठ : पति-पत्नी को मिलाने के लिए साली ने मांगी तीन लाख रुपये की रकम
मेरठ में पति पत्‍नी को मिलाने के लिए रुपयों की मांग रखी है।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में पति-पत्नी को मिलाने के लिए साली ने जीजा से तीन लाख रुपये की डिमांड की है। जीजा ने साली समेत ससुरालियों के खिलाफ शिकायत पत्र दिया है। एसपी ने संबंधित थाने को मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है।

loksabha election banner

जिला गाजियाबाद ग्राम चुडियाला थाना भोजपुर निवासी मोनू पुत्र अनुप सिंह का ग्राम पलड़ा थाना हस्तिनापुर निवास ज्योति उर्फ भूरी पुत्री नरेश से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने एक साल पूर्व कसेरुबक्सर स्थित शिव मंदिर में विवाह कर लिया था। उसके बाद मोनू पत्नी को लेकर गांव चला गया। कुछ दिनों बाद उसके घर पर ससुरालियों को आना जाना शुरु हो गया।

आरोप है कि ससुरालिये ज्योति को बहला-फुसलाकर अपने साथ लेकर चले गए। वह पत्नी को वापस लेने गया तो ससुरालियों ने अभद्रता करते हुए मोनू को भगा दिया। उसने बताया कि ज्योति को वापस भेजने की एवज में उसकी साली प्रियंका व रीना तीन लाख रुपये की रकम मांग रही है। मोनू ने संबंधित थाने में भी ससुरालियों के खिलाफ शिकायत की थी। थाना स्तर पर कार्रवाई नहीं होने पर उसने एसपी क्राइम से कार्रवाई की गुहार लगाई है। एसपी क्राइम राम अर्ज ने संबंधित थाने को मामले में जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई के निर्देश दिए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.