Move to Jagran APP

मेरठ में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पुलिस के हाथ लगा अपराधी, बदमाश पर कई थानों में दर्ज हैं 12 मुकदमें

Meerut News मेरठ पुलिस ने रविवार देर रात मुठभेड़ के बाद एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित नगदी और कार लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद राजस्थान फरार हो गया था।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Mon, 30 Jan 2023 12:45 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 12:45 PM (IST)
मेरठ में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पुलिस के हाथ लगा अपराधी। फोटो सोर्स- जागरण फोटो।

मेरठ, जागरण संवाददाता। कस्बा पुलिस चौकी बस स्टैंड के पास दौराला रोड पर रविवार देर रात पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान छह राउंड फायरिंग हुई, जिसमें बदमाश के बाएं पैर में गोली लग गई। पुलिस के अनुसार बदमाश पर कई थाने में 12 मुकदमें दर्ज है।

loksabha election banner

पुलिस अधिकारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि रविवार रात एसएसपी के निर्देश पर पुलिस दौराला पुल व कस्बा पुलिस चौकी बस स्टैंड चौराहे के पास बरियर लगाकर चेकिंग कर रही थी। तभी सरूरपुर की तरफ से एक युवक कार में सवार होकर आया। जब उसे रूकने का इशारा किया तो वह बरियर तोड़कर भाग गया। सूचना पर इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार सिंह दौराला पुल से दौराला रोड पर पहुंचे।

वहीं, बदमाश अपने आप को घिरा देखकर कार छोड़कर भागने लगा और पुलिस पर दो राउंड फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने चार राउंड फायर किए। जिसमें बदमाश के बाएं पैर में गोली लग गई। बदमाश की पहचान दौराला थाना क्षेत्र के मामौरी निवासी अनिल पुत्र राम सिंह गुर्जर के रूप में हुई।

इंस्पेक्टर ने बताया कि बदमाश पर सरधना थाने में दो और जिला मुजफ्फरनगर के खतौली थाने में दस मुकदमें दर्ज है। प्रापर्टी डीलर के सात लाख और कार लेकर फरार हो गया था। राजस्थान पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के पल्लवपुरम फेस-दो निवासी सतेंद्र सिंह पुत्र भोपाल प्रापर्टी डीलर का काम करते हैं।

बीते दिनों सतेंद्र कार में सवार होकर अपने चालक अनिल के साथ सरधना रजिस्ट्री कार्यालय पहुंचे थे। उस दौरान सतेंद्र ने अनिल को बताया था कि वह थोड़ी देर में रजिस्ट्री कार्यालय से आ रहा है और सात लाख रुपये कार में ही रखे हैं। जब सतेंद्र आया तो आरोपित अनिल कार और नकदी लेकर फरार हो गया था।

इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित वारदात को अंजाम देकर राजस्थान फरार हो गया था। वहां से रविवार रात वह अपने गांव जा रहा था। पुलिस ने बदमाश के पास से कार, एक तमंचा, दो जिंदा व दो खोखा कारतूस, व साढ़े चार लाख रुपये बरामद किए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.