Move to Jagran APP

Meerut News: करनावल में युवक की पीट-पीटकर निर्मम तरीके से की हत्या, देर रात तक की थी शराब पार्टी

Meerut News करनावल में सोमवार की देर रात्रि शराब पार्टी के दौरान युवकों ने साथी को पीट-पीट कर निर्मत तरीके से हत्या कर दी। युवक मृतक के शव को बाइक पर ले जाकर कस्बे से बाहर नलकूप पर पड़ी चारपाई पर डालकर फरार हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Nirmal PareekPublished: Tue, 30 May 2023 08:45 PM (IST)Updated: Tue, 30 May 2023 08:45 PM (IST)
Meerut News: करनावल में युवक की पीट-पीटकर निर्मम तरीके से की हत्या, देर रात तक की थी शराब पार्टी
करनावल में युवक की पीट-पीटकर निर्मम तरीके से की हत्या

संवाद सूत्र, सरूरपुर (मेरठ) : थाना क्षेत्र के कस्बा करनावल में सोमवार की देर रात्रि शराब पार्टी के दौरान युवकों ने साथी को पीट-पीट कर निर्मत तरीके से हत्या कर दी। युवक मृतक के शव को बाइक पर ले जाकर कस्बे से बाहर नलकूप पर पड़ी चारपाई पर डालकर फरार हो गए। सुबह युवक का शव मिलने से कस्बे में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस के साथ फारेंसिक टीम ने सबूत एकत्र किये।

loksabha election banner

इस दौरान आरोपित के मकान से पुलिस को शराब की दो बोतलों के साथ हत्या में प्रयुक्त डंडे व बैल्ट बरामद हुई है। मौके से पुलिस ने एक युवक को हिरासत मे लेकर पूछताछ करने में जुटी है। हत्या का मास्टर माइंड घर को खुला छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने युवक के घर से खून से सनी टीशर्ट के साथ दो मोबाइल व सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर को कब्जे में ले लिया है। मृतक के पिता ने चार के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर मर्चरी भेज दिया है।

करनावल निवासी गौरव ने बताया कि उसका छोटा भाई शुभम उर्फ छोटू 22 वर्ष पुत्र सत्यवीर दिल्ली की फैक्ट्री में गार्ड की नौकरी करता है। वह तीन दिन पूर्व छुटटी लेकर घर पर आया था। सोमवार की दोपहर को वह कुछ पेपर तैयार कराने की बात कहकर घर से निकल था। लेकिन देर रात्रि तक भी वापिस नही लौटा तो उन्हे मंगलवार की सुबह सूचना मिली की कस्बे के बाहरी छोर पर स्थित रामपाल ठेकेदार के नलकूप पर उसके भाई का शव चारपाई पर पड़ा हुआ है।

घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे स्वजन के साथ ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची थाना प्रभारी निरीक्षक अरूण कुमार मिश्रा पुलिस बल के साथ जांच पड़ताल की। इस दौरान पहुंची फोरेंसिक टीम ने युवक के शरीर पर लगे चोट के निशानों के साथ अन्य सबूत एकत्र किये। मृतक के पिता ने सत्यवीर पुत्र मांगे ने गांव निवासी आकाश उर्फ कैल्शियम पुत्र पप्पू, अंकित पुत्र अनिल, विशु पुत्र परवेन्द्र निवासी करनावल तथा नेजल पुत्र अज्ञात निवासी अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने मौके से अंकित पुत्र अनिल को हिरासत में ले लिया है। जिससे पुलिस पूछताछ में जुटी है।

पुलिस पिकेट से सौ मीटर दूरी पर हुई घटना

सरूरपुर : करनावल आबादी के बीच में जहां युवक के साथ शराब पार्टी के बाद मारपीट की घटना हुई है। वहां से सौ मीटर दूरी पर रात को पुलिस पिकेट तैनात रहती है। लेकिन पुलिस को शराब पार्टी में हुई मारपीट की भनक कानों कान तक नही लग सकी। जिससे पुलिस की सर्तकता की पोल खोल दी है। ग्रामीणों की माने तो पुलिस एक सफेद पोश नेता के ठिकाने पर जाकर आराम करके दावत उड़ाती है। ओर आरोपित देर रात्रि को आरोपित युवक को बाइक के बीच में बैठाकर जंगल में ले जाकर फेंक आऐ है।

आरोपित के मकान से मिली शराब की बोतलें

प्रभारी निरीक्षक अरूण कुमार मिश्रा ने टीम के साथ कस्बे में आरोपित आकाश के मकान पर दबिश दी। वहां पर पुलिस को कमरें में मच्छरदानी में सोता हुआ दूसरा आरोपित हत्थे चढ़ गया। जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने मकान के अन्दर से एक मेज से शराब की दो बोतल के साथ खाने का सामान व घटना में प्रयुक्त की गई चमडे की बैल्ट के साथ एक डंडा मिला है। वहीं मकान के बाहर गली में खून बिखरा मिला। पुलिस ने मकान के अन्दर लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर के साथ खून से सनी टीशर्ट व दो मोबाइल बरामद किये है।

हत्या के मास्टर माइंड पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमें

शुभम की हत्या का मास्टर माइंड आकाश उर्फ कैल्शियम पर हत्या, छेड़छाड, जानलेवा हमला, हथियारों की तस्करी सहित आधा दर्जन से अधिक मुकदमों में वांछित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.