Move to Jagran APP

Meerut News: एसएसपी ऑफिस पर आत्मदाह का प्रयास, युवती के हाथ में पेट्रोल की बोतल देख घबराए पुलिसकर्मी

Girl tries suicide मेरठ के एसएसपी दफ्तर के बाहर सोमवार को उस वक्‍त हड़कंप मच गया जब एक युवती हाथ में पेट्रोल की बोतल आत्‍मदाह करने के लिए पहुंच गई। दुष्‍कर्म पीड़िता ने रोते हुए अपनी आपबीती पुलिसवालों को बताई। उससे बोतल छीन ली गई।

By JagranEdited By: PREM DUTT BHATTPublished: Mon, 26 Sep 2022 01:02 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 01:02 PM (IST)
Meerut News: एसएसपी ऑफिस पर आत्मदाह का प्रयास, युवती के हाथ में पेट्रोल की बोतल देख घबराए पुलिसकर्मी
SSP office Meerut मेरठ में दुष्‍कर्म पीड़िता ने आत्मदाह करने की कोशिश की।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Meerut News मेरठ में एक दुष्कर्म पीड़िता ने सोमवार को एसएसपी ऑफिस पर आत्मदाह का प्रयास किया। युवती के हाथ में पेट्रोल की बोतल देख हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह बोतल छीनी और एसएसपी के सामने उसे पेश कराया। युवती ने रोते हुए अपनी आपबीती अधिकारियों को सुनाई। यहां पर कुछ देर तक अफरातफरी का माहौल रहा।

loksabha election banner

यह है मामला

जानी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने 2017 में टीपी नगर थाने में तेजपाल व उसके बेटे संजू पर दुष्कर्म, पोस्को एक्ट, छेड़छाड़ समेत मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। उस समय पीड़ित नाबालिग थी। पुलिस की लापरवाही के चलते संजू और उसके पिता अभी भी फरार चल रहे हैं। कई बार पीड़िता ने संबंधित थाने की पुलिस और अधिकारियों से शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई।

समझौता नहीं करने मारने की धमकी

बीती सात सितंबर को पीड़िता खेत में काम कर रही थी। तभी संजू खेत पर पहुंच गया और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर युवती को घेर लिया। समझौता नहीं करने पर उसने पीड़िता के अपहरण और जान से मारने की धमकी दी। जिस वजह से पीड़िता का क्षेत्र में रहना दूभर हो गया है। इतना ही नहीं एनबीडब्ल्यू जारी होने के बावजूद गिरफ्तारी नहीं हो सकी, थाने पहुंचने पर पुलिसकर्मी पीड़िता से अभद्रता करते है।

एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

सोमवार को पीड़िता पेट्रोल से भरी बोतल लेकर अपनी मां के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची और आत्मदाह का प्रयास किया। गनीमत रही कि पुलिसकर्मी ने समय रहते बोतल छीन ली, नहीं तों बड़ा हादसा हो सकता था। एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने संबंधित सर्किल प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। उनका कहना है कि पीड़िता से अभद्रता करने वाले पुलिसकर्मियों की भी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.