Move to Jagran APP

Meerut News: मेरठ में अब काली बताकर पत्नी को घर से निकाला, ससुराल वाले भी करते थे टिप्पणी

Wife expelled मेरठ में नए-नए मामले सामने आ रहे हैं पहले पत्‍नी को मोटी बताकर तलाक दे दिया था। अब पत्‍नी को काली बताकर घर से बाहर निकाल दिया। सात साल पहले हुई थी शादी। लिसाड़ी गेट थाने में रिपोर्ट दर्ज मायके में रह रही पीड़िता।

By JagranEdited By: PREM DUTT BHATTPublished: Wed, 28 Sep 2022 08:00 AM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 08:00 AM (IST)
Meerut News: मेरठ में अब काली बताकर पत्नी को घर से निकाला, ससुराल वाले भी करते थे टिप्पणी
Meerut News मेरठ में पत्‍नी को काली बताकर घर से निकाल दिया।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Meerut News मेरठ में मोटी बताकर पत्नी को तलाक देने के बाद अब पत्नी को काली बताकर पति से घर से निकाल दिया। पीड़िता ने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी। आरोप है कि पति ने बच्चे अपने पास रख लिए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

loksabha election banner

दहेज के लिए कर रहे थे परेशान

परीक्षितगढ़ के बहलोलपुर गांव निवासी रेशमा का निकाह सात साल पहले लिसाड़ी गेट के फतेहउल्लापुर निवासी अनीस से हुआ था। रेशमा ने बताया कि कुछ दिनों बाद से ही उसे दहेज के लिए परेशान किया जाता था। रंग को लेकर भी ससुराल वाले टिप्पणी करते थे। कई बार दोनों पक्षों की पंचायत हुई, जिसके बाद कुछ दिन तक ससुराल वाले सही रहते थे। इसके बाद फिर से उसका उत्पीड़न शुरू हो जाता था।

पुलिस दर्ज किया केस

पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन पहले पति ने काली बताकर उसे घर से निकाल दिया। इस दौरान विरोध किया तो पिटाई कर दी। सूचना पर मायके वाले पहुंचे और उसे अपने साथ ले गए। आरोप है कि उसके बेटा-बेटी को जबरन अपने साथ रखा हुआ है। उसकी तहरीर पर लिसाड़ी गेट पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अब दी जा रही धमकी भी

थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, पीड़िता का आरोप है कि समझौता नहीं करने पर उसे धमकी दी जा रही है। इसकी जानकारी भी उसने पुलिस को दे दी है।

इंस्टाग्राम दोस्त ने धोखे से खिलाई गर्भपात की दवा

मेरठ : लिसाड़ी गेट में रहने वाले युवक ने इंस्टाग्राम पर दिल्ली की रहने वाली ब्यूटी पार्लर संचालिका को प्रेमजाल में फंसा लिया। झांसा देकर आरोपित ने शारीरिक संबंध बनाए थे। इसी बीच युवती गर्भवती हो गई। युवती ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपित ने चौथे महीने में धोखे से गर्भपात की दवा खिला दी। जिस वजह से युवती की हालत बिगड़ गई। उपचार के बाद युवती एसएसपी कार्यालय पहुंची।

ऐसे फंसाया प्रेम जाल में

दिल्ली के उत्तम नगर क्षेत्र की रहने वाली युवती का ऋषिकेश व दिल्ली में ब्यूटी पार्लर है। छह माह पहले युवती के इंस्टाग्राम पर हुमांयूनगर के रहने वाले आमिर उर्फ वियान ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। जो कबाड़ी का काम करता है। आरोपित ने खुद को मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने की बात बोलकर युवती अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। जिस वजह से युवती के घर आरोपित का आना-जाना शुरू हो गया। इसी बीच आरोपित ने रोडवेज और बेगमपुल स्थित एक होटल में दुष्कर्म किया। जिस वजह से युवती गर्भवती हो गई।

नंबर भी कर दिया ब्‍लाक

चार माह बाद युवती ने गर्भवती होने का अयान को बताया। जिसे सुनते ही आरोपित भड़क गया। उसने युवती को मिलने के लिए मेरठ बुला लिया और आबूलेन स्थित रेस्टोरेंट ले गया। उसने खाने के अंदर गर्भपात की दवा मिलाकर युवती को खाने में खिला दिया। घर पहुंचने के बाद युवती की हालत बिगड़ गई। उसने आरोपित को संपर्क करने की कोशिश की तो उसने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी भरा मैसेज भेजकर नंबर ब्लाक कर दिया। मंगलवार को युवती आरोपित के बारे में जानकारी इकट्ठा कर एसएसपी आफिस पहुंची। एसएसपी रोहित सिंह सवजाण ने सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.