Move to Jagran APP

मेरठ : लूट की घटना पर पहुंचे पार्षद को जब पुलिसकर्मी ने जड़ दिया थप्पड़, थाने में जमकर हुआ हंगामा

Meerut Crime News हापुड़ रोड पर लूटपाट की घटना पर पहुंचे पार्षद को पुलिस ने थप्पड़ जड़ दिया। पार्षद के साथियों ने हंगामा कर दिया। मेडिकल पुलिस ने लूट की घटना खरखौदा की बताकर पीड़ित को थाने भेज दिया।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 10:20 AM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 10:20 AM (IST)
मेरठ में पुलिसकर्मी ने पार्षद को जड़ा थप्‍पड़।

मेरठ, जेएनएन। हापुड़ रोड पर लूटपाट की घटना पर पहुंचे पार्षद को पुलिस ने थप्पड़ जड़ दिया। पार्षद के साथियों ने हंगामा कर दिया। मेडिकल पुलिस ने लूट की घटना खरखौदा की बताकर पीड़ित को थाने भेज दिया।मेडिकल थाना क्षेत्र में नपन गोयल के घर शादी समारोह में नोएडा से रिश्तेदार गए हुए थे। बुधवार रात नोएडा के सौरभ और रिषभ हापुड़ रोड स्थित पंप से कार में सीएनजी भरवाकर शादी समारोह में जा रहे थे।

loksabha election banner

सौरभ का कहना है कि हापुड़ रोड पर एमसीसी अस्पताल के सामने कार सवार बदमाशों ने उनकी कार को रोक लिया। मारपीट करते हुए रिषभ के गले से चेन लूट ली। उसके बाद बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। तभी सौरभ ने अपने रिश्ते के मामा पार्षद अनुज वशिष्ठ को फोन पर सूचना दी।

अनुज साथियों के साथ मौके पर पहुंचे। उनकी पुलिस के साथ नोकझोंक हो गई। तभी एक पुलिसकर्मी ने अनुज वशिष्ठ को थप्पड़ मार दिया। इसपर अनुज के साथ आए युवकों ने हंगामा कर दिया। मेडिकल पुलिस ने मामले को शांत किया। इंस्पेक्टर प्रमोद गौतम का कहना है कि घटना खरखौदा की थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विवाद निपटा रहे व्यापारी को पीटा

पीएल शर्मा रोड निवासी व्यक्ति का पत्नी से विवाद चल रहा है। पत्नी का आरोप है कि पति ने उसकी फेसबुक आइडी पर अश्लील पोस्ट अपलोड कर दी। बुधवार को पीएल शर्मा रोड स्थित ममता टेलर की दुकान पर दंपती में समझौते को लेकर पंचायत चल रही थी। इसी बीच आरोपित का ममता टेलर के स्वामी दिलीप के साथ विवाद हो गया। आरोपित ने दिलीप की जमकर पिटाई कर दी। खून से लथपथ हालत में दिलीप को पीएल शर्मा अस्पताल में भर्ती कराया गया। इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपित को हिरासत में ले लिया है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.