Move to Jagran APP

मेरठ में पिटबुल ने काटा तो उसे रास्‍ते में बांधकर पीटा और भाग गए चोर, सात घंटे बाद मालिकों को मिला

मेरठ में मंगलवार को सुबह करीब नौ बजे चार सीसीएसयू के सर छोटूराम इंस्टीट्यूट के मुख्य द्वार पर पिटबुल को छोड़ भागे थे चोर। शाम को करीब चार बजे रजपुरा सुबोध चौधरी निवासी पिटबुल के मालिक के पहुंचते ही वह खुशी से लपका तो पुलिस ने उनके सुपुर्द कर दिया।

By JagranEdited By: PREM DUTT BHATTPublished: Tue, 27 Sep 2022 01:27 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 01:27 PM (IST)
मेरठ में पिटबुल ने काटा तो उसे रास्‍ते में बांधकर पीटा और भाग गए चोर, सात घंटे बाद मालिकों को मिला
Pitbull News मेरठ में पिटबुल को पूरे दिन की असमंजस का दौर जारी रहा।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Pitbull News अमेरिकी नस्ल के पिटबुल को मंगलवार सुबह सीसीएसयू के सर छोटूराम इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलाजी इंस्टीट्यूट के मुख्य द्वार पर बंधा देख सभी की सिट्टी-बिट्टी गुल हो गई। पिटबुल से जुड़ी लखनऊ और मेरठ में मवाना की घटना से पहले ही पिटबुल के नाम से डरे लोगों के लिए यह और भी बड़ा झटका था।

loksabha election banner

मालिक को देखकर लपका

सुबह नौ बजे से अपरान्ह करीब चार बजे तक एनिमल लवर, एनजीओ, श्वानों की ब्रीडिंग कर व्यवसाय करने वालों में कुछ ने दावा ठोका तो कुछ ने पशु प्रेम दिखाकर लेने की कोशिश की। करीब चार बजे रजपुरा सुबोध चौधरी निवासी पिटबुल के मालिक के पहुंचते ही वह खुशी से लपका तो पुलिस ने उनके सुपुर्द कर दिया। सुबोध ने पुलिस को बताया कि उनका श्वान किसी तरह घर की चार दीवारी से बाहर निकल गया था।

पिटबुल जख्मी हो गया

उसके बाद मोटर साइकिल पर सवार दो युवकों को लोगों ने उसे ले जाते देखा था। सर छोटू राम के गेट पर तैनात होमगार्ड ने बताया कि किसी तरह मोटर साइकिल के गिरने पर पीछे बैठा युवक पिटबुल को लेकर गिर गया। छूटते ही उसने युवक को पैर में काट लिया। इसके बाद दोनों ने उसे सर छोटू राम इंस्टीट्यूट के गेट के सामने बांधकर चार डंडे मारे जिससे पिटबुल जख्मी भी हो गया।

सुबोध को दे दिया पिटबुल

वहीं पर दोनों युवक उसे छोड़कर चले गए। करीब 12 बजे तक वह शांत बैठा रहा और उसके बाद कुछ खाने को मिलने पर चैतन्य हुआ। शास्त्रीनगर के अनुज सहित एक अन्य व्यक्ति ने अपना होने का दावा ठोका तो आर्यन नामक युवक भी पालने के लिए ले जाने को खूब जोर लगाया। बार-बार सूचना देने पर भी नगर निगम की टीम नहीं पहुंची। मेडिकल थाना प्रभारी बच्चू सिंह ने बताया कि नगर निगम की टम का इंतजार करने के दौरान ही रजपुरा के सुबोध मौके पर पहुंचे तो पिटबुल उनकी ओर बढ़ा। अन्य जानकारी लेकर पिटबुल को सुबोध को ही दे दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.