Move to Jagran APP

Meerut News: मेरठ में बस की सीट पर मिला बुजुर्ग का शव, मची अफरातफरी, बड़ा सवाल- कैसे हुई मौत?

Meerut News मेरठ में जीरो माइल पर बस में बैठी सभी सवारियां उतर गईं। चालक सीएनजी पंप की ओर जाने लगा। तभी परिचालक इमरान को पिछली सीट पर एक बुजुर्ग का शव पड़ा दिखा। सूचना के बाद लालकुर्ती एसएसआइ बृजेश सिंह मौके पर पहुंचे।

By Jagran NewsEdited By: Parveen VashishtaPublished: Sat, 01 Oct 2022 10:19 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 10:19 PM (IST)
Meerut News: मेरठ में बस की सीट पर मिला बुजुर्ग का शव, मची अफरातफरी, बड़ा सवाल- कैसे हुई मौत?
मेरठ में बस में शव मिलने पर बिलखते स्‍वजन

मेरठ, जागरण संवाददाता। बस की पिछली सीट पर बुजुर्ग का शव मिलने से अफरातफरी मच गई। चालक व परिचालक ने जीरो माइल स्थित एसजीएम गार्डन के पास बस खड़ी कर पुलिस को सूचना दी। बुजुर्ग की जेब से मिले आधार कार्ड से उनकी पहचान हो सकी। हालांकि अभी मौत के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस ने घटना की जानकारी परिवार को देने के बाद शव मर्चरी भेज दिया। 

loksabha election banner

परिचालक को पिछली सीट पर दिखाई दिया शव  

हर्रा गांव निवासी कामिल सरधना के खान टूर एंड ट्रैवल्स की बस चलाता है। वह प्रतिदिन की तरह हर्रा से सवारी लेकर बेगमपुल आया था। उसने जीरो माइल पर बस में बैठी सभी सवारियों को उतार दिया और सीएनजी पंप जाने लगा। तभी परिचालक इमरान को पिछली सीट पर एक बुजुर्ग का शव पड़ा दिखा। लालकुर्ती एसएसआइ बृजेश सिंह मौके पर पहुंचे।

मौत के कारण की नहीं हुई जानकारी 

एसएसआइ ने बताया कि बुजुर्ग की पहचान 65 वर्षीय कैलाश निवासी ग्राम काक्केपुर, थाना सरूरपुर के रूप में हुई है। वे सूरजकुंड स्थित स्पोर्ट्स फैक्ट्री में काम करते थे। वे प्रतिदिन की तरह काम पर जा रहे थे। मौत कैसे हुई है, इसकी जानकारी परिवार व बस चालक को नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह का पता चल सकेगा। 

- - - - 

बाइक की टक्कर से मासूम सहित तीन घायल

मेरठ, जागरण संवाददाता। सरधना-बिनौली मार्ग पर शनिवार दोपहर बाइक की साइड लगने से दूसरी बाइक पर सवार मासूम सहित दंपती घायल हो गया। दौराला थाना क्षेत्र के सुरानी गांव निवासी रिजवान अपनी पत्नी फरजाना व पांच साल के बेटे अबूजर के साथ हर्रा पुलिस चौकी के निकट अपनी ससुराल में बाइक पर सवार होकर जा रहा था। जैसे ही वह जसड़ बस स्टाप से आगे पहुंचा तो सामने से आ रही बाइक को बचाने के प्रयास में बाइक सवार रिजवान अनियंत्रित हो गया और सड़क पर जा गिरा। साथ में मासूम अबूजर व पत्नी फरजाना भी गिर गई और गंभीर घायल हो गए। राहगीरों ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने दंपती का उपचार किया। मासूम की गंभीर हालत के चलते उसे मेरठ रेफर कर दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.