Move to Jagran APP

Meerut News: निकाह करने पर सिरफिरे ने दी गोली मारने की धमकी, पुलिस की मौजूदगी में बरात के स्‍वागत की तैयारी

मेरठ के खरखौदा निवासी व्‍यक्‍ति ने बताया कि रविवार को उसकी दो बेटियों की बरात आनी है। उसका रिश्‍तेदार सलमान एक बेटी से एकतफरा प्रेम करता है। इस कारण वह शादी का विरोध कर रहा था। सलमान उनके घर पहुंचा और बरात आने पर गोली मारने की धमकी दी।

By Jagran NewsEdited By: Parveen VashishtaPublished: Sun, 27 Nov 2022 05:59 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 05:59 PM (IST)
शादी करने पर गोली मारने की धमकी

मेरठ, जागरण संवाददाता। खरखौदा निवासी व्‍यक्‍ति ने अपनी दो बेटियों की शादी तय कर दी थी। शादी को लेकर एक सिरफिरे युवक ने उनमें से एक युवती और उसके स्‍वजन को गोली मारने की धमकी दी। सूचना पर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। पीड़ित के घर पर पुलिस तैनात कर दी गई। 

loksabha election banner

दो बेटियों की शादी हुई है तय    

खरखौदा नगर निवासी व्‍यक्‍ति ने बताया कि रविवार को उसकी दो बेटियों की बरात आनी है। गांव घोसीपुर निवासी उसका रिश्‍तेदार सलमान एक बेटी से एकतरफा प्रेम करने की बात कहते हुए शादी का विरोध कर रहा था। शनिवार रात सलमान उनके घर पहुंचा और उसने बरात आने पर गोली मारने की धमकी दी। 

घर में आग लगाने का भी किया प्रयास 

आरोप है कि उसने घर में आग लगाने का भी प्रयास किया। सूचना पाकर पुलिस ने आरोपित सलमान को हिरासत में ले लिया। पीड़ित के घर सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात कर दी गई है। इसके बाद घर में शादी की तैयारी शुरू हुई। इंस्पेक्टर राजीव कुमार का कहना है कि घर पर पुलिस तैनात कर दी गई है और आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

---------------

प्रेमी युगल को थाने में देख भड़के स्वजन, हंगामा

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार निवासी युवती शिक्षिका है। उसका प्रेम प्रसंग क्षेत्र में रहने वाले युवक से चल रहा है। उन्होंने स्वजन के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन दूसरी बिरादरी का होने की वजह से उसने इन्कार कर दिया था। शुक्रवार शाम युवती बाजार जाने के बहाने घर से चली गई थी। शनिवार दोपहर युवती के स्वजन गुमशुदगी दर्ज कराने थाने पहुंचे थे। उनसे पहले युगल थाने में बैठे थे। जिन्हें देखकर स्वजन भड़क गए। एसपी सिटी का कहना है कि हिंदू रीति रिवाज से शादी की है। कोर्ट मैरिज के लिए आवेदन कर रखा है। युवती के बयान के बाद उसे लड़के के साथ भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.