Move to Jagran APP

Meerut Crime News: मेरठ में पांच किशोरों की शर्मनाक हरकत, किशोरी का अश्‍लील वीडियो बनाकर किया वायरल

Meerut Crime News मेरठ के मवाना में एक किशोरी के साथ हैवानियत की गई। पांच किशोरों ने उसके साथ यह शर्मनाक हरकत की है। किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर कर दिया वायरल। पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं पुलिस ने दो आरोपित गिरफ्तार कर लिए हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Fri, 08 Jul 2022 09:27 AM (IST)Updated: Fri, 08 Jul 2022 09:27 AM (IST)
Meerut Crime News: मेरठ में पांच किशोरों की शर्मनाक हरकत, किशोरी का अश्‍लील वीडियो बनाकर किया वायरल
Meerut Crime News मेरठ के मवाना में किशोरी के अमानवीय हरकत की गई है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Meerut Crime मेरठ के मवाना थानाक्षेत्र के एक गांव में किशोरी से अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी गईं। आरोप है कि पांच किशोरों ने पहले किशोरी की अस्मत पर हाथ डाला। किशोरी ने खुद को बचाने के लिए शोर मचाया तो आरोपितों ने जबरन उसके सारे कपड़े उतारकर अश्लील वीडियो बना लिया। यही नहीं इसके बाद उस वीडियो को वायरल भी कर दिया गया।

loksabha election banner

किशोरी को ले गए थे गन्‍ने के खेत में

पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। मामला चार जुलाई का है। 11 वर्षीय किशोरी सुबह करीब साढ़े सात बजे पास ही खेत में इमली तोड़ने गई थी। वहां गांव के ही पांच लड़कों ने उसे पकड़ लिया और घसीटते हुए गन्ने के खेत में ले गए। आरोपितों ने दुष्कर्म का प्रयास किया। इसके बाद किशोरी के कपड़े उतरवाए और फिर मोबाइल से वीडियो बना लिया।

पुलिस ने कहा-मामला छेड़छाड़ का

इसके बाद आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता घर पहुंची और अपनी मां को मामले की जानकारी दी। गुरुवार को पीड़ित पिता बेटी के साथ थाने पहुंचे और पांचों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पांचों आरोपितों की उम्र 14 से 16 वर्ष के बीच है। इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक का कहना है कि मामला छेड़छाड़ का है और उक्त मामले में ही रिपोर्ट दर्ज हुई है। दो आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए हैं। जल्द ही बाकी आरोपित भी पकड़ लिए जाएंगे।

समझौते का बना रहे दबाव

किशोरी के स्वजन पहले दिन तो लोकलाज के डर से चुप रहे, लेकिन जब आरोपितों ने वीडियो वायरल किया तो स्वजन ने मामले की शिकायत पुलिस से की। आरोप है कि आरोपित के स्वजन पीड़ित परिवार पर समझौते का दबाव बना रहे हैं। हालांकि पुलिस ने दो आरोपितों को पकड़ लिया है।

इनका कहना है

आरोपितों ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ करते हुए कपड़े उतरवाए और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दी। उक्त मामले में रिपोर्ट दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपित नाबालिग हैं।

- उदय प्रताप सिंह, सीओ मवाना, मेरठ 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.