Move to Jagran APP

Meerut Crime News: मेरठ में पुलिस चौकी के पास सरेआम गोवंश को काट डाला, जमकर हंगामा

Meerut Crime News मेरठ में गोतस्‍करों की घिनौनी हरकतें लगातार सामने आ रही हैं। यहां रोहटा रोड पर गुरुवार को सरेआर गोवंश को काट दिया गया। पता लगने पर मौके पर भीड़ जमा हो और हंगामा शुरू हो गया। वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Thu, 28 Apr 2022 12:12 PM (IST)Updated: Thu, 28 Apr 2022 12:12 PM (IST)
Meerut Crime News मेरठ में सरेआम गोवशं को काटने का मामला सामने आया है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Meerut Crime News मेरठ में रोहटा रोड पुलिस चौकी के पास सरेआम गोवंश काट दिया गया, जिसे लेकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। कटान करने वाले कार सवार गोवंश को मौके पर छोड़कर ही भाग गए। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कटा हुआ गोवंश कब्जे में लेकर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मौके पर लोगों ने हंगामा भी कर दिया।

यह है मामला

मेरठ के रोहटा रोड पुलिस चौकी के पीछे चार पांच गो तस्करों ने एक गोवंश को काट डाला। सड़क के किनारे सब्जी बेचने वाली महिला और उनके बेटे ने कार सवार लोगों को सरेआम गोवंश कटान करते हुए देख कर शोर मचा दिया। उस समय सड़क के किनारे खड़ी हुई गाड़ी में आधे गोवंश को रख लिया था। मां और बेटों के शोर मचाने पर आरोपित भाग गए। उसके बाद भीड़ मौके पर पहुंच गई। सभी लोग एकत्र होकर पुलिस चौकी पर पहुंच गए। पुलिस चौकी का ताला लगा हुआ था। सुबह सात बजे तक हिंदू संगठन के लोग सारे एकत्रित हो चुके थे। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। एसडीम अरुण कुमार भी पहुंच गए।

पुलिस ने दिया सख्‍त कारई

सभी लोगों का यह कहना है कि गोवंश तब तक नहीं उठेगा, जब तक उन गो तस्करों की दोनों मां-बेटे द्वारा शिनाख्त न कर ली जाए। एसडीएम ने वहां पर उपस्थित सभी हिंदू संगठन के लोगों को शांत किया। आश्वासन दिया कि प्रशासन को एक सप्ताह का समय दिया जाए। हम उन अभियुक्तों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे। उसके बाद पुलिस ने गोवंश मौके से हटा दिया। थाना प्रभारी टीपी नगर विवेक शर्मा का कहना है कि अज्ञात के खिलाफ गोवंश अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आसपास के सीसीटीवी देखकर आरोपितों को तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि माहौल बिगाड़ने के लिए इस प्रकार का कृत्य किया गया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.