Move to Jagran APP

मेरठ का आकाश हत्‍याकांड : महिला के इर्द-गिर्द घूम रही है पटकथा, पुलिस को अवैध संबंधों का भी शक

Akash Massacre Meerut पुलिस हिरासत से भागे छोटू उर्फ अरविंद को ड्रोन लगाकर भी पुलिस ढूंढ नहीं पाई। दौलतपुर के आकाश से भी महिला से बातचीत के प्रमाण पुलिस को मिल चुके है। पुलिस हत्‍या के पीछे अवैध संबंध भी मान रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 10:21 AM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 10:21 AM (IST)
मेरठ का आकाश हत्‍याकांड : महिला के इर्द-गिर्द घूम रही है पटकथा, पुलिस को अवैध संबंधों का भी शक
Akash Massacre Meerut मेरठ के आकाश हत्‍याकांड में पुलिस हिरासत से भागे आरोपित को तलाश रही है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Akash Massacre Meerut सरूरपुर के आकाश हत्याकांड की पटकथा महिला के इर्द-गिर्द घूम रही है। मोबाइल सीडीआर के आधार पर पुलिस हत्या के पीछे अवैध संबंध मानकर चल रही है। यही कारण है कि थाने में पुलिस हिरासत से भागे छोटू उर्फ अरविंद की तलाश की जा रही है। उसके अलावा दौलतपुर के आकाश के भी महिला से बातचीत के प्रमाण मिल चुके है।पुलिस आकाश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अभी तक नामजद आरोपितों की धरपकड़ शुरू नहीं की गई है। ऐसे में माना जा रहा है कि छोटू की धरपकड़ के बाद पुलिस हत्या के राज से पर्दा उठा देगी।

loksabha election banner

यह मान रही पुलिस

बीती आठ मई को करनावल के जंगल में अमरपाल के खेत में आम के पेड़ पर आकाश निवासी सरूरपुर का शव लटका मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग आया था। पुलिस मान रही थी कि आकाश प्रजापति ने आत्महत्या कर ली। आकाश के पिता सुरेंद्र प्रजापित ने हत्या का आरोप लगाकर तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। लेकिन पुलिस दूसरी लाइन पर काम कर रही है। आकाश प्रजापति की काल डिटेल से सामने आया कि एक महिला से संबंध थे। उस महिला से दौलतपुर के आकाश और बागपत के छोटू उर्फ अरविंद से भी बातचीत होती थी। इसी शक के आधार पर पुलिस ने छोटू और आकाश को हिरासत में ले लिया था।

ड्रोन उड़ाकर तलाश

छोटू पुलिस हिरासत से भाग गया है, जबकि आकाश दौलतपुर से पूछताछ की जा रही है। छोटू की तलाश ड्रोन उड़ाकर की गई है। उसके बाद भी पुलिस छोटू को पकड़ नहीं पाई है। उसके घर पर भी दबिश डाली गई है। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि पुलिस फिलहाल दो लाइनों पर काम कर रही है। एक टीम नामजद आरोपितों की पड़ताल के लिए लगाई गई है, जबकि दूसरी टीम अवैध संबंध पर काम कर रही है। आकाश से पूछताछ में भी पुलिस को कुछ क्लू मिले है। इसलिए पुलिस छोटू की धरपकड़ में लगी हुई है।

इनका कहना है

छोटू उर्फ अरविंद को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है। उसकी धरपकड़ के बाद आकाश और छोटू को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। उसके बाद पुलिस घटनाक्रम का राजफाश करेगी। साथ ही देखा जा रहा है कि कहीं आकाश प्रजापति ने आत्महत्या तो नहीं कर ली है। पुलिस सभी लाइनों पर काम कर रही है। जल्द ही पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठाया जाएगा।

- प्रभाकर चौधरी, एसएसपी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.