मेरठ, जेएनएन। भामाशाह क्रिकेट ग्राउंड में रविवार को बारिश ने अंडर-19 ऑल इंडिया मास्टर वैभव चैंपियंस क्रिकेट ट्रॉफी के मुकाबलों पर ब्रेक लगा दिया। रविवार को दो मैचों में यूपीसीए रेड और राजस्थान के बीच सात ओवर का मैच खेला गया। दूसरे मैच में हरियाणा और मेरठ के बीच 16 ओवर का मैच ही हो सका। बारिश खत्म होने का खिलाड़ी इंतजार करते रहे, लेकिन मैदान में पानी भरने की वजह से मैच रोक दिया गया है। सोमवार को मौसम सही रहेगा तो जहां मैच रुका है, वहीं से शुरू किया जाएगा।

रविवार को सुबह साढ़े आठ बजे से मैच शुरू हुआ। पहले ग्राउंड में यूपीसीए रेड और राजस्थान के बीच मैच खेला गया। टॉस राजस्थान की टीम ने जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। यूपीसीए रेड की टीम सात ओवर में एक विकेट पर 35 रन का स्कोर बना सकी। इसमें यूपीसीए के अंजनी आउट हो गए। बल्लेबाज हर्ष अभी नॉटआउट हैं। दूसरा मैच ग्राउंड नंबर दो पर खेला गया। इसमें टॉस जीतकर हरियाणा की टीम ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। बारिश शुरू होने से पहले तक हरियाणा की टीम ने 16.2 ओवर में दो विकेट पर 55 रन का स्कोर खड़ा किया था। मेरठ के गेंदबाजों ने हरियाणा के वीरेंद्र सहरावत और आर्यन को पवेलियन भेजा। मैदान की नमी का फायदा गेंदबाजों को मिला।

मैदान में भर गया पानी

भामाशाह पार्क पर चल रहे मैच के दौरान बारिश शुरू होने के बाद मैदान को प्लास्टिक से कवर करने की कोशिश की गई। दोपहर तक मैच जारी रखने का प्रयास किया गया, लेकिन बारिश नहीं रुकी। झमाझम बारिश से मैदान में पानी भर गया। इसके बाद मैच स्थगित करने का निर्णय लिया गया। खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए अतिथि भी नहीं आ पाए।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस