मेरठ,जेएनएन। प्रेमिका का रिश्ता दूसरी जगह तय होने पर प्रेमी ने युवती की चैट इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। जिसकी वजह से युवती का रिश्ता टूट गया। गुस्साए युवती के स्वजन ने आरोपित को धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई की। पुलिस आरोपित को थाने लेकर आ गई। युवती के स्वजन ने आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है।

टीपीनगर थाना क्षेत्र की मलियाना निवासी युवती का प्रेम प्रसंग क्षेत्र के ही रहने वाले विवेक से चल रहा था। दोनों ने स्वजन को शादी का प्रस्ताव भी दिया था, लेकिन उन्होंने शादी से इन्कार कर दिया था। युवती के अनुसार शादी से इन्कार करने पर उसने स्वजन के बारे में गलत बातें करनी शुरू कर दीं। जिसकी वजह से युवती ने प्रेमी से बात करनी बंद कर दी। इसी बीच युवती के स्वजन ने उसका रिश्ता दूसरी जगह तय कर दिया। इससे नाराज विवेक ने युवती की चैट इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। जिसकी वजह से युवती का रिश्ता टूट गया। बुधवार को युवती के स्वजन ने विवेक को दबोच लिया। उन्होंने उसकी जमकर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। थाना प्रभारी रघुराज सिंह का कहना है कि युवती के स्वजन की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

देसी पिस्तौल बरामद, किठौर का तस्कर दबोचा: स्पेशल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-2) ने देसी पिस्तौल की तस्करी में आरोपित उत्तर प्रदेश के जिला मेरठ के किठौर निवासी सुलेमान को गिरफ्तार किया है। उसे रिमांड पर लिया गया है। सीआइए प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार को गश्त के दौरान चौटाला रोड से मेरठ के अलीपुर के श्रवण को देसी पिस्तौल ले जाते गिरफ्तार किया था। श्रवण ने बताया था कि वह पिस्तौल सुलेमान से खरीदकर लाया था।