मेरठ,जेएनएन। एनएच-119 मेरठ-पौड़ी हाईवे पर रजपुरा पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर बाइक सवार बदमाशों ने एक समाचार पत्र में कार्यरत कर्मचारी से मोबाइल लूट लिया। पीड़ित ने गंगानगर थाने पर तहरीर दी है।

इंचौली थाना क्षेत्र के बहचौला निवासी शनि चौहान एक समाचार पत्र के प्रचार विभाग में कार्यरत हैं। वे बुधवार दोपहर घर से आफिस जा रहे थे। रास्ते में मवाना रोड पर रजपुरा पुलिस चौकी के पास काले रंग की अपाचे सवार दो बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोका व पीछे बैठे बदमाश ने पिस्टल तान दी और गोली मारने की धमकी दे मोबाइल लूट लिया। पिस्टल लहराते हुए बदमाश सिखेड़ा बंबा के रास्ते फरार हो गए।

एक काल भी नहीं करा सकी गंगानगर पुलिस

घटना के बाद पीड़ित शनि चौहान गंगानगर थाने पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी देने के बाद पुलिसकर्मियों से अपने घर पर काल करने आग्रह किया, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें काल नहीं करने दी। पुलिस मामले को घंटों तक दबाकर बैठी रही। इसके बाद घटनास्थल पर ले जाकर पुलिस ने जांच भी की।

एक करोड़ की रंगदारी मामले में अस्पताल मालिक के बयान दर्ज

: कोतवाली के हापुड़ अड्डा स्थित आनंद लाइफ अस्पताल में पार्टनरशिप को लेकर विवाद चल रहा है। अस्पताल मालिक अनीस ने आरोप लगाया कि वाहिद ने उससे एक करोड़ की रंगदारी मागी है। इस प्रकरण की जाच सीओ अरविंद चौरसिया कर रहे हैं। उनका कहना है कि अनीस के बयान दर्ज किए गए हैं, जिसमें सामने आया कि अस्पताल के शेयरों को लेकर विवाद चल रहा है। उधर, वाहिद ने भी अनीस के नाम कोर्ट से एक करोड़ का नोटिस भेजा है। सीओ ने बताया कि अभी तक जाच में रंगदारी का कोई मामला सामने नहीं आया है। दोनों पक्षों का हिस्सेदारी को लेकर विवाद चल रहा है।

Edited By: Jagran