Move to Jagran APP

व्यापारी दंपती को बंधक बनाकर पीटा, 70 हजार की नकदी और 25 तोले सोना लूटा Meerut News

बदमाशों का दुस्‍साहस बढ़ता ही जा रहा है। बदमाशों ने बुधवार की रात को एक व्‍यापारी के घर पर धावा बोलकर 70 हजार की नकदी और 25 तोले सोना लूट लिया।

By Ashu SinghEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 11:36 AM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 11:36 AM (IST)
व्यापारी दंपती को बंधक बनाकर पीटा, 70 हजार की नकदी और 25 तोले सोना लूटा Meerut News
व्यापारी दंपती को बंधक बनाकर पीटा, 70 हजार की नकदी और 25 तोले सोना लूटा Meerut News
मेरठ, जेएनएन। पुलिस की लाख घेराबंदी के बावजूद बदमाशों का दुस्‍साहस बढ़ता ही जा रहा है। घर में 35 लाख रुपये की नकदी की सूचना पर बदमाशों ने बुधवार की रात को व्‍यापारी के घर पर धावा बोल दिया और मारपीट करते हुए 35 लाख नकद नहीं मिलने पर 70 हजार की नकदी और 25 तोले सोना लूट लिया। घायल व्‍यापारी और उनकी पत्‍नी को नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।
डेढ़ घंटे तक की गई मारपीट
थाना रेलवे रोड के अंतर्गत दिल्ली रोड स्थित भटीपुरा मोहल्ले में जितेंद्र वाधवा परिवार के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी सरोज रिटायर्ड टीचर है। जितेंद्र वाधवा की आरा मशीन है। बदमाशों को सूचना थी कि जितेंद्र के पास 35 लाख रुपये की धनराशि है। तीन बदमाशों ने व्यापारी और उनकी पत्नी को करीब डेढ़ घंटे तक पीटा, बदमाश लगातार दंपती से 35 लाख रुपये की मांग करते रहे। सुबह तीन बजे जब बदमाशों को 35 लाख नहीं मिले तब घर के अंदर से 70 हजार की नकदी और 25 तोले ज्वेलरी लूट ले गए।

पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे
बदमाशों की मारपीट में घायल दंपती को चौरसिया नर्सिंग होम में भर्ती कराया। एसपी सिटी डॉक्‍टर अखिलेश नारायण समेत तमाम अधिकारी और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। घटना को अंजाम देने में आरा मशीन के कर्मचारियों पर रेकी करने का शक किया जा रहा है। व्‍यापारी जितेंद्र वाधवा का बेटा कपिल नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। पुलिस बदमाशों का सुराग जुटाने में लग गई है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.