मेरठ, जेएनएन। मेरठ और आसपास के जिलों में कोरोना का कहर जारी रहा। मेरठ में एक और कोरोना संक्रमित की मौत हो गई। साथ ही तीन संक्रमित मरीज भी मिले। सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि मरीज को कुछ दिनों पहले ही कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया था। इसके अलावां अन्‍य मरीजों को भी कोविड वार्ड में भर्ती करया गया है। इस मौत से कोरोना में मौत का सिलसिला जारी हो गया है। इसके आकड़ों में अब तेजी से बढ़ा़ेेत्‍तरी हो रही है। वहीं मेरठ व आसपास के क्षेत्र में कुल दस नए संक्रमित पाए गए। फिलहाल में सभी को क्‍वारंटाइन करा दिया गया है।

23 वीं मौत, तीन नए संक्रमित  

मेरठ में अब कोरोना से मौत का सिलसिला तेजी से बढ़ रहा है। यहां एक अन्‍य ने जान गवां दी है। इससे जिले में मौत से संख्‍या 23 पहुंच गई है। वहीं कोरोना से तीन नए संक्रमित मिलने से मेरठ में कोरोना के 376 मरीज हो चुकें हैं, जिसमें से 223 लोगों को ठीक किया जा चुका है। शेष का इलाज जारी है। 

शामली और बिजनौर में पांच नए मरीज 

कोरोना से शामली में दो अन्‍य संक्रमित मिला है। इससे शामली की स्थिति बिगड़ती हुुुुई नजर आ रही है। साथ ही बिजनौर में सोमवार को तीन और कोरोना पॉजिटिव मिले है। नगीना देहात थाना क्षेत्र के खुशहालपुर मटेरी में दो और नगीना थाना क्षेत्र के गांव पखनपुर में एक करोना पॉजिटिव मिला तीनों को इलाज के लिए मुरादाबाद भेजा गया है। वहीं गांव को सील कर दिया गया है। एक संक्रमित गुजरात से आया था जबकि दो संक्रमित मुंबई से लौटे करोना पॉजिटिव के संपर्क में आए थे। प्रशासन एहतियात के कदम उठा रहा है।

इन जिलों में बढ़ गए मामले

बुलंदशहर में तीन कोरोना के मरीज मिलने से कुल संख्‍या 106 हो चुकी है। सहारनपुर में कुल कोरोना मरीज 216 हो चुके हैं। बागपत में एक मरीज संक्रमित मिला। संख्या 29 तक पहुंच गई है। शामली में आंकड़ा 33 पर पहुंच गया है। बिजनौर में तीन नए केस मिलने से यहांं कुल कोरोना के 70 मरीज हो चुके हैं। ज‍बकि एक की मौत भी हो चुकी है। कुल मेरठ आसपास में आठ संक्रमित मिले हैं। मेरठ के सीएमओ ने बताया है कि मेरठ में कोरोना केस में मामले थोड़ी राहत देनी वाली है। लेकिन कोरोना का संकट बना हुआ है। 

अन्‍य जिलों में कोरोना का कहर

मेरठ के साथ-साथ आसपास के जिलों में कोरोना का कहर तेजी से फैला हुआ है। मुजफ्फरनगर में तो कोरोना मुक्‍त हो भी गया था पर महाराष्‍ट्र से आए कामगारों ने मुजफ्फरनगर में कोरोना का संकट गहरा दिया। वहीं बिजनौर बागपत और शामली मे भी कुछ ऐसे ही कोरोना के मामले तेजी से फैल रहे हैं। हालांकि इनके इलाज के दौरान ठीक हुए मरीजों में इजाफा भी हुआ है।  

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस