Move to Jagran APP

Khatauli by-Election: जयन्‍त चौधरी ने कहा, गरीबों के घर के सामने बुल्डोजर खड़ाकर सरकार दिखा रही अपनी ताकत

Khatauli by-Election रालोद अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा का एक नारा सबका साथ सबका विकास है लेकिन यह कितना चरितार्थ होता है यह जनता देख रही है। कपड़ों से आस्था की पहचान कराई जा रही है। भाजपा के लोग समाज का बंटवारा करना चाहती है।

By Jagran NewsEdited By: Taruna TayalPublished: Tue, 29 Nov 2022 02:00 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 02:00 PM (IST)
Khatauli by-Election: जयन्‍त चौधरी ने कहा, गरीबों के घर के सामने बुल्डोजर खड़ाकर सरकार दिखा रही अपनी ताकत
Khatauli by-Election: खतौली में राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयन्त चौधरी।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयन्त चौधरी ने अपने प्रत्याशी मदन भैया के समर्थन में खतौली विधानसभा क्षेत्र के गांवों में दौरा किया। गालिबपुर गांव में हुई सभा में कहा कि प्रदेश सरकार गरीबों के घर के सामने बुल्डोजर खड़ा कर अपनी ताकत दिखा रही है। इतना भी क्रूर शासन नहीं होना चाहिए कि गरीब की आवाज डर के चलते दब जाए। किसान और जनमानस की समस्याओं से सरकार को कुछ लेना देना नहीं है। रालोद अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा का एक नारा सबका साथ, सबका विकास है, लेकिन यह कितना चरितार्थ होता है यह जनता देख रही है। कपड़ों से आस्था की पहचान कराई जा रही है। भाजपा के लोग समाज का बंटवारा करना चाहती है।

loksabha election banner

सरकार से हिसाब मांगों तो कानून का डर दिखाती है

गांव पमनवली में रालोद अध्यक्ष जयन्त चौधरी ने कहा कि गन्ना भाव की फाइल शासन ने दबा रखी है। इनकी मंशा पुराना मूल्य देने की है। पहले देश में रेल बजट की चर्चा होती थी। लोगों को उम्मीद रहती थी कि नई रेल परियोजनाएं उनके क्षेत्र को मिलेगी लेकिन अब ऐसा नहीं है। केंद्र सरकार किसान बजट बनाने से हाथ पीछे खींचती है। यह देश खेती-किसानी और उसकी खुशहाली पर ही समृद्ध बन सकता है।

भाईचारा बनाने के लिए एक साथ आएं

रालोद अध्यक्ष ने कहा कि भाईचारा और एकजुटता के बल पर भाजपा की सांप्रदायिक मानसिकता को तोड़ा जा सकता है। अब सर्व समाज एकजुट हो रहा है। यह देख कर भाजपा के लोगों में बैचेनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.