Move to Jagran APP

मेरठ में संदिग्ध हालत में आभूषण विक्रेता लापता, स्‍वजन ने जताई अनहोनी की आशंका

Jewelery Seller Missing मेरठ के सिविल लाइंस क्षेत्र निवासी एक आभूषण विक्रेता संदिग्‍ध हालात में लापता हो गया है। स्‍वजन ने अनहोनी की आशंका जताई है। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस भी लापता आभूषण विक्रेता की तलाश में जुट गई है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Thu, 24 Mar 2022 02:38 PM (IST)
मेरठ में संदिग्ध हालत में आभूषण विक्रेता लापता, स्‍वजन ने जताई अनहोनी की आशंका
मेरठ में एक आभूषण विक्रेता लापता हो गया है। पुलिस तलाश कर रही है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Jewelery Seller Missing मेरठ में संदिग्ध हालत में आभूषण विक्रेता लापता हो गया। स्वजन ने आसपास के क्षेत्र में विक्रेता की काफी तलाश की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। गुरुवार सुबह व्यापारी की स्कूटी देहली गेट थाना क्षेत्र में मिली। व्यापारी के स्वजन ने अनहोनी की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। पुलिस इंटरनेट मीडिया व अन्य माध्यमों से व्यापारी की तलाश कर रही है। वहीं दूसरी ओर आभूषण विक्रेता के स्‍वजन परेशान हैं।

शाम को निकले थे स्‍कूटी लेकर

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के आर्य नगर निवासी 28 वर्षीय सागर खन्ना की सदर बाजार क्षेत्र के पत्ते मोहल्ले में शिवा ज्वेलर्स नाम से दुकान है। सागर की पत्नी श्रुति खन्ना के मुताबिक बुधवार शाम सागर घर से स्कूटी लेकर दुकान के लिए निकले थे। देर शाम तक व्यापारी घर नहीं पहुंचे तो विवाहिता ने अपने ससुर से संपर्क किया। उन्होंने बताया कि सागर दुकान पहुंचा ही नहीं, जिसे सुनकर विवाहिता के होश उड़ गए।

स्‍कूटी लावारिस हालत में मिली

विवाहिता ने स्वजन संग मिलकर सागर की आसपास के क्षेत्र में तलाश भी की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। गुरुवार सुबह देहली गेट क्षेत्र में सागर की स्कूटी पुलिस को लावारिस हालात में मिली। जिसे पुलिस थाने लेकर आ गई। सिविल लाइन थाना प्रभारी रमेश चंद शर्मा का कहना है कि व्यापारी की तलाश के लिए टीम लगा दी गई। जल्द ही व्यापारी को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।