Move to Jagran APP

अंतरराष्ट्रीय शूटर शहजर रिजवी के पिता पर गांव में हमला

अंतरराष्ट्रीय शूटर शहर रिजवी के पिता पर उनके गांव में एक शख्स ने हमला कर दिया। आरोपित ने खुद को मुख्यमंत्री का सचिव बताकर रौब गालिब करने की कोशिश की।

By Ashu SinghEdited By: Published: Sun, 07 Oct 2018 02:40 PM (IST)Updated: Sun, 07 Oct 2018 02:40 PM (IST)
अंतरराष्ट्रीय शूटर शहजर रिजवी के पिता पर गांव में हमला
मेरठ (जेएनएन)। अंतरराष्ट्रीय शूटर शहजर रिजवी के पिता शमशाद पर मवाना खुर्द गांव में हमला किया गया। सुबह सैर कर आ रहे शमशाद से गांव के ही एक शख्स ने मारपीट की। आरोपित ने खुद को सचिवालय का कर्मचारी बताया और मुख्यमंत्री तक पहचान होने की धमकी दी। शहजर ने सारी जानकारी कप्तान को दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया।

एसएसपी को किया फोन
विश्व चैंपियन शूटर शहजर रिजवी के पिता शमशाद रिजवी रविवार को मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। आरोप है कि इसी दौरान गांव के ही एक व्यक्ति ने जानलेवा हमला बोलकर शमशाद को घायल कर दिया। पिता पर हुए हमले की सूचना मिलते ही शहजर रिजवी ने आला अधिकारियों को फोन पर अवगत कराया।  
अस्पताल ले गई पुलिस
सूचना पर पहुंचे मवाना खुर्द चौकी प्रभारी मनोज त्यागी ने मामले की जानकारी ली तथा घायल को प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी में ले जाया गया। उधर, आरोपित ने पुलिस के सामने खुद को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सचिव तो कभी सचिवालय पंचम तल में बैठने की बात कहकर रौब गालिब करने की कोशिश की। इतना ही नहीं पकड़ने पहुंची पुलिस को वर्दी उतरवाने तथा लखनऊ में तलब करने की धमकी भी दी। पीड़ित ने हमलावर के खिलाफ तहरीर दी है। बता दें कि तत्कालीन एसएसपी मंजिल सैनी के समय भी आरोपित फर्जी तरीके से एस्कॉर्ट लेकर मवाना खुर्द पहुंच गया था।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.