Move to Jagran APP

बहराइच के युवक के अपहरण की सूचना पर दौड़ी पुलिस, पिता के डर से भाग आया था बिजनौर

जिला बहराइच निवासी युवक घर से गायब हो गया था। उसके स्‍वजन ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। युवक की लोकेशन बिजनौर जिले में मिली। इसके आधार पर पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई शुरू की। लोकेशन के आधार पर युवक को पुलिस ने बरामद कर लिया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 01:33 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 05:00 PM (IST)
बहराइच के युवक को बिजनौर पुलिस ने बरामद कर लिया

बिजनौर, जागरण संवाददाता। सोमवार देर रात बिजनौर पुलिस को बहराइच के एक युवक के अपहरण की सूचना मिली थी। उसके स्वजन ने बहराइच में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी। सूचना पर स्वाट टीम सहित थाना रेहड़ पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई शुरू की।

loksabha election banner

लोकेशन के आधार पर युवक तक पहुंची पुलिस

पुलिस ने लोकेशन के आधार पर रेहड़-जसपुर बार्डर के पास एक बस से युवक को बरामद कर लिया। उसकी पहचान गुरविंदर पुत्र बलदेव निवासी ग्राम राणा फार्म, थाना सुजौली जनपद बहराइच के रूप में हुई। पूछताछ में युवक ने बताया कि वह एक मामले में पिता की डांट के डर से घर से भाग आया था। अपहरण का मामला न निकलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

ग्रामीण को दी जान से मारने की धमकी, पीड़ित ने एएसपी से लगाई गुहार

बिजनौर, जागरण संवाददाता। धामपुर क्षेत्र के गांव फुलसंदा निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि वह बीपीएल कार्डधारक है। इसके चलते उसे एक तालाब का पट्टा दिया गया है। लेकिन नहटौर के मोहल्ला पीरशहीद काला निवासी चार लोग उस तालाब पर जबरन मछली पालन करने पर आमादा हैं। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। पीड़ित ने इस संबंध में एएसपी पूर्वी को शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

नहटौर के गांव फुलसंदा हीरा निवासी अर्जुन पुत्र रामकुमार ने बताया कि उसे गांव में तालाब का एक पट्टा दिया गया है। आरोप है कि इस पर नहटौर के मोहल्ला पीरशहीद काला निवासी चार लोगों की नजर है। वह इस पर जबरन मछली पालन करने पर आमादा हैं। उन्होंने इसका विरोध किया तो वह लोग मारपीट पर उतारू हो गए। आरोप है कि यह लोग उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित ने इसकी शिकायत थाने में की तो उसकी एक नहीं सुनी, उल्टे उसे थाने से भगा दिया गया। अब पीड़ित ने इस संबंध में एएसपी पूर्वी अनित कुमार से शिकायत करते हुए इस मामले में कार्रवाई किए जाने की मांग की है। वहीं एएसपी ने बताया कि मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.