Move to Jagran APP

कंकरखेड़ा थाने में फरियादियों को मिलने लगी पीली पर्ची

मोदीपुरम में एसएसपी प्रभाकर चौधरी की पहल के बाद कंकरखेड़ा थाने में भी फरियादी को तहरीर देने के साथ पीली रसीद मिलनी शुरू हो गई है। शनिवार को जो भी फरियादी थाने में तहरीर लेकर पहुंचा उसको पीली रसीद देकर अग्रिम कार्रवाई का आश्वासन दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Jul 2021 05:55 AM (IST)Updated: Sat, 24 Jul 2021 05:55 AM (IST)
कंकरखेड़ा थाने में फरियादियों को मिलने लगी पीली पर्ची
कंकरखेड़ा थाने में फरियादियों को मिलने लगी पीली पर्ची

मेरठ, जेएनएन। मोदीपुरम में एसएसपी प्रभाकर चौधरी की पहल के बाद कंकरखेड़ा थाने में भी फरियादी को तहरीर देने के साथ पीली रसीद मिलनी शुरू हो गई है। शनिवार को जो भी फरियादी थाने में तहरीर लेकर पहुंचा, उसको पीली रसीद देकर अग्रिम कार्रवाई का आश्वासन दिया गया। तहरीर देने वाले अशोक, कविता, नीरज आदि का कहना है कि जो पहल थाने में रसीद देकर शुरू की है, उससे उम्मीद जगी है कि फरियादी की समस्या का निराकरण जल्द होगा। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने थाने के दफ्तर में एक मुंशी को तहरीर लेने और पीली रसीद देने के लिए ड्यूटी लगाई है, ताकि अन्य मुंशी बाकी कार्यों को पूरा कर सकें। -जासं

loksabha election banner

कंकरखेड़ा में पीएनबी के बाहर ग्राहकों में मारपीट : कंकरखेड़ा में पीएनबी शाखा के बाहर शुक्रवार को चार ग्राहकों में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। एक पक्ष की महिला ने भी गाली-गलौच करते हुए युवक का गिरेबान पकड़ लिया। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। वहां इन्होंने समझौता कर लिया। -जासं

अग्रिम जमानत अर्जी खारिज : न्यायालय अपर जिला जज कोर्ट संख्या एक फूलचंद पटेल ने सगे भाई के साथ फर्म में धोखाधड़ी करने के आरोपित मनोज बाटला, रचना बाटला पत्नी मनोज बाटला निवासी साकेत व योगेश त्यागी निवासी गढ़ रोड की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी। एडीजीसी क्रिमिनल नरेश दत्त शर्मा ने बताया कि विश्वनाथ बाटला ने रिपोर्ट में बताया था कि मेसर्स लाइट काटर्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम से फर्म चल रही है, जिसके निदेशक वह और उनका भाई मनोज है। फर्म रिठानी के परतापुर में स्थित है। उन्होंने एक फ्लैट लखनऊ विकास प्राधिकरण में फर्म के नाम से बुक किया था, जिसके बैनामे के लिए भाई मनोज को अधिकृत किया था। जब उन्होंने भाई से बैनामे के कागजात मांगे तो उसने कहा कि वह खो गए। जब जांच की तो पता चला कि भाई ने एक प्रस्ताव पास कर पिता प्रकाश चंद को कंपनी में डायरेक्टर रख लिया है। इस फर्जीवाड़े का पता चलते ही रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। इसके बाद आरोपितों ने न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.