Move to Jagran APP

बाहरवाली के लिए घरवाली को छोड़ा, थाने में किया जमकर हंगामा

कंकरखेड़ा थाने में दो घंटे तक चले हंगामे के बीच पति ने बाहरवाली के चक्कर में अपनी घरवाली को छोड़ दिया। इसके बाद विवाहिता ने पति से तलाक की मांग की। पुलिस ने कोर्ट में तलाक का केस डालने की बात कहकर थाने से दोनों पक्षों को भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 03:16 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 03:16 AM (IST)
बाहरवाली के लिए घरवाली को छोड़ा, थाने में किया जमकर हंगामा
बाहरवाली के लिए घरवाली को छोड़ा, थाने में किया जमकर हंगामा

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा थाने में दो घंटे तक चले हंगामे के बीच पति ने बाहरवाली के चक्कर में अपनी घरवाली को छोड़ दिया। इसके बाद विवाहिता ने पति से तलाक की मांग की। पुलिस ने कोर्ट में तलाक का केस डालने की बात कहकर थाने से दोनों पक्षों को भेज दिया।

loksabha election banner

कंकरखेड़ा कस्बा निवासी एक युवक की शादी पांच साल पहले क्षेत्र निवासी युवती से हुई थी। दंपती के दो बच्चे हैं। विवाहिता का आरोप है कि उसके पति का दूसरी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है। कई बार पति के मोबाइल में दोनों की अश्लील चैट भी पकड़ी। इस मामले को लेकर पंचायत भी हुई, मगर समाधान कुछ नहीं निकला। मंगलवार को पति अपनी प्रेमिका के पास जा रहा था, विवाहिता ने जिसका विरोध किया। इसी बात पर दंपती के बीच मारपीट हो गई। विवाहिता ने पुलिस को पति की कारगुजारी बताई। जिसके बाद पति ने दो टूक जबाव दे दिया कि वह घरवाली को छोड़ सकता है, मगर अपनी प्रेमिका को नहीं।

पैंठ बाजार से अवैध खोके हटवाने की मांग

मेरठ : चुनावी माहौल में मांगें पूरी कराने के लिए चुनाव बहिष्कार की बात कई संगठन कर रहे हैं। मंगलवार को लालकुर्ती पैठ बाजार में जगह-जगह अवैध रूप से लगने वाले ठेलों और खोखे का जवाहर मार्केट के व्यापारियों ने विरोध किया। चुनाव का बहिष्कार करने के बैनर जगह-जगह टांगे नजर आए। जवाहर मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बताया कि कैंट बोर्ड के अधिकारियों की मिलीभगत से ठेले और खोखे लगवा दिए हैं जिससे लोगों का निकलना मुश्किल हो रहा है। कैंट बोर्ड के सीईओ लिखे पत्र में अवैध खोके हटवाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.