Move to Jagran APP

घरवाली को छोड़ दूंगा, मगर बाहरवाली संग ही रहूंगा, कहकर मेरठ में पति ने पत्‍नी को छोड़ दिया

मेरठ कंकरखेड़ा थाने में दो घंटे तक चले हंगामे के बीच पति ने बाहरवाली के चक्कर में अपनी घरवाली को छोड़ दिया। बाहरवाली को साथ रखने की बात कहने लगा। थाने में विवाहिता ने पति से तलाक की मांग।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 08:40 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 08:40 PM (IST)
घरवाली को छोड़ दूंगा, मगर बाहरवाली संग ही रहूंगा, कहकर मेरठ में पति ने पत्‍नी को छोड़ दिया
कंकरखेड़ा थाने में दो घंटे तक चला पत‍ि-पत्‍न‍ी का हंगामा।

मेरठ, जागरण संवाददाता। कंकरखेड़ा थाने में दो घंटे तक चले हंगामे के बीच पति ने बाहरवाली के चक्कर में अपनी घरवाली को छोड़ दिया। बाहरवाली को साथ रखने की बात कहने लगा। जिस पर विवाहिता ने पति से तलाक लेने की बात कही। पुलिस ने कोर्ट में तलाक का केस डालने की बात कहकर थाने से दोनों पक्षों को भेज दिया।

loksabha election banner

यह है मामला

कंकरखेड़ा कस्बा निवासी एक युवक की शादी पांच साल पहले क्षेत्र निवासी युवती से हुई थी। दंपति के दो बच्चे हैं। विवाहिता का आरोप है कि उसके पति का बाहरवाली से चक्कर चल रहा है। कई बार पति के मोबाइल में बाहरवाली से अश्लील चेट भी पकड़ी है। इस मामले को लेकर दंपति में कई बार विवाद भी हुआ। दोनों पक्षों के लोगों के बीच पंचायत भी हुई, मगर समाधान कुछ नहीं निकला।

मंगलवार को पति अपनी प्रेमिका के पास जा रहा था, जिसका विरोध विवाहिता ने किया। इसी बात पर दंपति के बीच मारपीट हो गई। घर का झगड़ा थाने में पहुंच गया। विवाहिता ने पुलिस से पति की कारगुजारी सुनाई। जिसके बाद पति ने दो टूक जबाव दे दिया कि वह घरवाली को छोड़ सकता है, मगर अपनी प्रेमिका यानी बाहरवाली को नहीं छोड़ सकता। दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई, जिससे भीड़ जमा हो गई। विवाहिता ने पति से तलाक लेने की बात कही। महिला पुलिसकर्मी ने पीड़िता से तलाक का मामला कोर्ट में दायर करने की बात कही, जिसके बाद दोनों पक्ष वहां से चले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.